image

रोहतक: सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने मंगलवार को हुडा काम्पलैक्स में भाजपा के मेयर पद के उम्मीदवार मनमोहन गोयल के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इससे पूर्व कार्यालय में हवन यज्ञ का आयोजन किया गया। हवन यज्ञ में महामंडलेश्वर बाबा कपिल पूरी, महामंडलेश्वर बाबा विश्वेशवरानंद, महंत कालिदास, महंत कर्णपुरी महाराज, बाबा सुखा शाह व राघवदेव मनमोहन गोयल का आशीर्वाद दिया।

सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि रोहतक नगर निगम में भाजपा प्रत्याशी मनमोहन गोयल का किसी अन्य उम्मीदवार से कोई मुकाबला नहीं है। वे जनता के आशीर्वाद से भारी बहुमत से नगर निगम के मेयर बनेंगे। उन्होंने दावा किया कि रोहतक नगर के सभी 22 वार्डों में कमल का फूल खिलेगा। यह बात उन्होंने मंगलवार को भाजपा मेयर पद के प्रत्याशी मनमोहन गोयल के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

Read More: मदवि के सैंटर फॉर स्किल डिवैल्पमेंट फॉर डिफैंस सर्विसेज के 3 विद्यार्थी सेना में चयनित

कांग्रेस पार्टी कहीं नहीं है भाजपा के मुकाबला :
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी मुकाबले में कही नहीं है। कांग्रेस अभी तक पार्टी के चुनाव चिन्ह पर फैसला नहीं ले सकी औरÞ चुनाव से पूर्व ही हार चुकी है। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा में विश्वास व्यक्त करती है और पार्टी के प्रत्याशियों को भारी मत से मेयर और पार्षद के पदों पर विजयी करेगी। ग्रोवर ने कहा कि पिछले चार साल की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाकर पार्टी वोट मांगेगी। उन्होंने कहा कि जो विकास कार्य भाजपा सरकार ने अपने शासनकाल में करवाए है उतने काम कांग्रेस पार्टी अपने 52 साल के शासनकाल में भी नहीं करवा सकी। उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई छोटा या बड़ा नहीं है, पार्टी केवल संगठन के रूप में चुनाव लड़ती है। सहकारिता मंत्री ने कहा कि पांचों नगर निगम में भाजपा के मेयर चुने जाएंगे। उन्होंने कहा कि इनेलो के दोनों गुट मैदान में उतरे तो भी भाजपा का किसी से मुकाबला नहीं है। उन्होंने कहा कि अति शीघ्र शेष वार्डों के प्रत्याशियों के नाम की भी घोषणा कर दी जाएगी।

Read More: लालपानी में लगेगा सूबे का पहला कंपोस्टिंग प्लांट

उन्होंने कहा कि भाजपा एक अनुशासनात्मक पार्टी है और जिन्हें टिकट नहीं मिला वो भी पार्टी को कामयाब बनाने में जुटेंगे। मनमोहन गोयल ने कहा कि वे सभी के आशीर्वाद से चुनाव में विजयी होंगे और रोहतक की जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाएंगे। इस अवसर पर भाजपा के संगठन मंत्री सुरेश भट्ट, जिला परिषद के चेयरमैन बलराज कुंडु, अजय बंसल, रामअवतार वाल्मीकि, गुलशन नारंग, रमेश बल्हारा, उद्योगपति राजेश जैन, सुरेंद्र बंसल, रमेश सहगल, राजेश सहगल, राजकमल सहगल, डॉ. चंद्र गर्ग, डॉ. आरके चौधरी, विक्रम कादियान, अशोक खुराना, बिजेंद्र जैन, सुनील गोयल टॉनी, विजय बाबा, ओमप्रकाश मित्तल, गुलशन ढंग, मनीष जैन, सुभाष भल्ला, जयकिशन राजोतिया, विकास गोयल, चाचा नाथी व किन्नर समाज के प्रधान बाबूराम प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: manmohan Goyal no match: Manish Grover

More News From haryana

free stats