image

लखनऊः योगी सरकार के आने के बाद अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर लगातार प्रयास जारी है। जहां एक तरफ विश्व हिंदू परिषद राम मंदिर को बनवाने के लिए अपनी तरफ से हर जंग लड़ने को तैयार है, वहीं शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी लगातार अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर समर्थन देते आए हैं। इसी के चलते रिजवी ने कहा कि उनके ख्वाब में भगवान राम आए थे और उन्होनें भी अयोध्या के हालात पर काफी चिंता व्यक्त की। रिजवी ने कहा कि भारत के कट्टरपंथी मुसलमान पाकिस्तान के झंडे को इस्लाम का झंडा बताकर उससे मोहब्बत कर रहे हैं और इसे ही अपनी इमान बताते हैं, जबकि ये गलत है।

रिजवी ने कहा कि एेसे लोग जो पाकिस्तान को समर्थन देते हैं वो श्रीराम जन्मभूमि पर अपना बाबरी पंजा जमाए हुए हैं। रिजवी ने कहा कि अयोध्या भगवान श्रीराम का जन्मस्थान है। मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से पैसे लेकर कांग्रेस की मदद से श्रीराम जन्मभूमि का मुद्दा अदालतों में उलझाए हुए हैं।

वसीम रिजवी ने शेर पढ़ते हुए तंज किया और कहा,' मौलवी के हर अमल का फिक्स अपना रेट है। कैसी टोपी, कैसी दाढ़ी सबका अपना पेट है।वसीम रिजवी ने कहा कि अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के निर्माण का फैसला अब जल्द हो जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि राम भक्तों के साथ-साथ लगता है कि अब इस मामले में खुद भगवान राम भी उदास हो गए हैं।

वसीम रिजवी इससे पहले अयोध्या में राम जन्मभूमि कार्यशाला पहुंचे थे, जहां मंदिर के लिए पत्थरों को तराशने का काम चल रहा है। रिजवी ने यहां पत्थर तराशने के लिए 10 हजार रुपये का चंदा भी दिया था। साथ ही कहा था कि जरूरत हो तो मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाया जाए।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: lord ram comes in waseem rizvi dream

More News From national

free stats