image

नई दिल्ली : आईपीएल 11 के पूरे सीजन में लोकेश राहुल ने दमदार बैटिंग की। उनकी स्टाइलिस्ट बैटिंग का हर कोई फैन हो गया है। वह आईपीएल 11 में किंग्स इलेवन पंजाब की तरह से खेले थे और 659 रन बनाए। राहुल आईपीएल के इस सीजन के खत्म होने के फिर से चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वह अपनी बैटिंग के लिए नहीं बल्कि वजह कुछ और है।

दरअसल वो बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल की वजह चर्चा में आए हैं। सोशल मीडिया पर राहुल और निधि की कुछ फोटोज़ वायरल हो रही थीं। बताया जा रहा है कि वो निधि को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होती है फोटोज़ को देखकर राहुल ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो उनकी दोस्त हैं।

राहुल ने एक इंटरव्यू में कहा, ”मैं और निधि अच्छे दोस्त हैं और काफी समय से हम एक-दूसरे को जानते हैं। हमारी पहचान तब से है जब मैं क्रिकेटर नहीं बना था और न ही वो एक्ट्रेस।” उन्होंने कहा, ”क्या एक लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते ? क्या ये इतना मुश्किल है। मैं उन्हें काफी समय से जानता हूं। हम दोनों एक ही शहर के रहने वाले हैं।

लोकेश ने कहा, ”बेंगलुरु के तीन चार लोग और भी हैं, जो अपने क्षेत्र में अच्छा काम कर रहे हैं। दोस्तों से मिलना अच्छा लगता है। मेरे और निधि के बीच ऐसा कुछ नहीं है। मैं अपने जीवन में आने वाली लड़की को किसी राजकुमारी (प्रिंसेस) की तरह ट्रीट करुंगा। अगर कोई मेरे जीवन में आयेगा तो जरूर बताऊंगा।”

 

 



DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: lokesh rahul says about nidhi agarwal relationship

free stats