image

हाल ही में कलर्स का मोस्ट फेमस शो बिग बॉस 11 समाप्त हो चूका। विनर ट्रॉफी शिल्पा शिंदे के नाम हो चुकी है। शो में शिल्पा शिंदे और हिना खान एक दूसरे से लड़ते भी नजर आईं। हिना और शिल्पा के बीच होने वाली लड़ाई ने दर्शकों को एंटरटेन भी किया। हाल ही में बिग बॉस की शो विनर शिल्पा शिंदे ने  बातचीत में कहा कि हिना खान ने शो में मेरे साथ नौकर जैसा बर्ताव किया। हिना और शिल्पा शो में काफी समय गुजारने के बाद भी दोस्ती नहीं हो सकी थीं। 

शिल्पा ने हिना खान को शो का सबसे मीन कंटेस्टेंट बताया। शिल्पा का कहना है कि हिना को जब काम होता है वह अच्छे से बात करती हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, जब शिल्पा शिंदे से शो की पहली रनरअप रहीं हिना खान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,हिना शो में सबसे मीन इंसान थी। हिना केवल तभी अच्छे से व्यवहार करती थीं जब उन्हें आपसे कोई मतलब होता था।

अगर आपसे अभी शो में कही बातों के बारे में पूछेंगे तो वह मना कर देंगी। शिल्पा ने कहा कि, मुझे कही न कही लगता था कि शो के अंत में मेरे और हिना के बीच ही लड़ाई होगी और मैं हिना को हरा दूंगी।

सूत्रों के अनुसार, शिल्पा का कहना है,हिना ने शो में मेरे साथ नौकर जैसा सलूक किया। जब शिल्पा से सवाल किया गया कि वह ज्यादातर समय किचन में ही नजर आईं तो उन्होंने कहा कि 20 लोगों का खाना बनाना भी आसान काम नहीं है। यदि मैं जिस दिन ज्यादा खाना बना देती थी तो घरवाले नाराजगी जाहिर करते थे यदि मैं कम खाना बनाती थी तो घरवालों को इस बात की भी शिकायत होती थी।

शिल्पा का कहना है,वह केवल शो के कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा के साथ ही टच में रहेंगी। शिल्पा के अनुसाप वह खुश है कि अब उनका कोई कैरेक्टर नहीं रहा लोग उन्हें शिल्पा शिंदे के नाम से जानते हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: latest bollywood newsbb11salman khanshilpa shindehina khan

More News From bigg_boss

Advertisement
Advertisement
free stats