image

Hero Motocorp ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का अपने नए ब्रांड अंबेसडर के तौर पर ऐलान कर दिया है। कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में अपने नए प्रोडक्टस उतारने वाली है और इसलिए अपनी लीडरशिप पॉजिशन को बरकरार रखने के लिए कंपनी ने कप्तान कोहली का सहारा लिया है। हीरो मोटोकॉर्प विश्व की नंबर वन टू-व्हीलर कंपनी है जबकि विराट कोहली वर्ल्ड के नंबर वन बैट्समैन हैं।

Read News:  'Super September' में Hyundai की कारें हुई 90000 रुपये तक सस्ती, जल्दी करें ऑफर लिमिटेड

ये पहली बार नहीं है कि जब Hero Motocorp ने किसी क्रिकेटर को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाया है। इसेस पहले कंपनी के साथ सौरव गांगुली, विरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ और युवराज सिहं भी इसके साथ जुड़ चुके हैं। Hero Motocorp के मुताबिक बुधवार 12 सिंतबर, 2018 से विराट कोहली के साथ कैंपेन शुरू कर देगी। इस कैंपेन को डिजिटल, टीवी, प्रिंट और आउटडोर प्लेटफॉर्म के ज़रिए लोगों तक पहुंचाया जाएगा।

Read News: भारत में टाटा टिआगो का NRG वेरिएंट लॉन्च, जानें कितनी है कीमत

विराट कोहली सबसे पहले हाल ही में लॉन्च हुई Hero Xtreme 200R को प्रमोट करते नज़र आएंगे। इस बाइक के ज़रिए कंपनी ने पहली बार 200 सीसी सेगमेंट में कदम रखा है। Hero Xtreme 200R की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 89,900 रुपये रखी गई है। अब नंबर वन टू-व्हीलर कंपनी का नंबर वन बैट्समैन के साथ कौन से नंबर पर रहेगा ये तो कैंपेन के बाद ही पता चल पाएगा।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Kohli starts his new innings with number one to-wheeler company

More News From sports

Advertisement
Advertisement
free stats