image

रेप मामले के चलते टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता करण ओबेरॉय को हिरासत में ले लिया गया था। जिसकी वजह से करण ओबेरॉय को जेल जाना पड़ा था। लेकिन करण पर लगा आरोप फिलहाल फर्जी निकलता दिख रहा है।

फिलहाल करण को मुंबई हाईकोर्ट से जमानत भी मिल गई। ज‍िस मह‍िला ने झूठा आरोप लगाया था उसे हिरासत में ले ल‍िया गया है, लेकिन करण बेकसूर हैं या कसूरवार ये जांच करने में मुंबई पुल‍िस को काफी वक्त लगा। इस बीच करण को जेल में रहना पड़ा, लाइमलाइट में रहने वाले करण ओबेरॉय के लिए जेल में रहना काफी मुश्किल था। एक खास इंटरव्यू में उन्होंने बताया कैसे उन्होंने जेल में भूखे रहकर द‍िन गुजारे। करण ओबेरॉय ने बताया कि जेल में रहना आसान नहीं है, लेकिन मुझे जो सपोर्ट मिला वो सबसे बड़ी ताकत है। 

यह भी पढ़ें:- उर्वशी रौतेला ने अपनी बेगुनाही का सबूत देते हुए कहा- Ex मैनेजर की हरकत...

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों कैंसिल हुआ कंगना रनौत की 'मेंटल है क्या' का ट्रेलर? पढ़ें खास खबर

जब पहले द‍िन वहां गया तो हालात देखकर हैरान रह गया। मैंने तीन द‍िन तक पानी पीकर काटे। बस ब‍िस्किट खा लेता था, क्योंकि जो खाना मिल रहा था वो खाना मुश्किल था, दूसरी बात मैं इतना परेशान था कि रात में जागता रहता। जेल का हाल बताते हुए करण की आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने बताया, 92 लोगों के लिए एक बाथरूम वो भी कमरे के साथ में बना था। उसकी सफाई भी हमें करनी थी, पानी भी पर्याप्त नहीं मिलता है, ऐसे में उसे बाथरूम नहीं गटर कहना ही ठीक है।

करण ने बताया लेकिन मेरे साथ वहां कई द‍िल को छू लेनी वाली चीजें भी हुईं। हमें वहां सोने के लिए बस एक शीट मिलती थी, मेरे लिए सोना बहुत मुश्किल था। मेरे साथ बंद कैदी बहुत अच्छे थे, वो जानते थे मैं एक स्टार हूं। वो अपनी चादर का तकिया मेरे लिए बनाकर देते थे, वो देखते थे कैसे मैं जेल में परेशान हूं। वहां मौजूद लोगों ने मुझे बहुत मदद की, ये देखकर द‍िल भर आया। 

यह भी पढ़ें:- Video: सुष्मिता सेन को मिला शादी का 'लाल जोड़ा', खुशी जाहिर कर कहा...

यह भी पढ़ें:- इस चीज के लिए जिद्द कर पापा सैफ के पैर पकड़े हुए नजर आए तैमूर अली खान

करण ने बताया कई बार तो किसी के घर से खाना आता तो मुझसे कहते, करण भाई आप खाओ। मैं कभी नहीं भूल सकता, जैसे फिल्मों में द‍िखाते हैं, वैसा अंदर नहीं है। कई लोग वहां गलत तरीकों से फंसाए गए हैं। वो पढ़े-ल‍िखे नहीं है, इसल‍िए उनका केस वैसे ही चल रहा है। करण ने बताया कि मैं इन द‍िनों जेल में काटे अपने द‍िनों पर किताब ल‍िख रहा हूं, वहां तो हमें सूरज की रोशनी भी नहीं मिलती थी। वो द‍िन सबसे ज्यादा खौफनाक रहे। 

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: इस फिल्म निर्देशक की वजह से बदली काजल अग्रवाल की किस्मत, फैंस जरुर पढ़ें

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Karan oberoi controversial interview share story...

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats