image

हाॅलीवुड के बाद बाॅलीवुड में आग की तरह फैला #MeToo कैपेंन ने कर्इ जाने-माने बड़े सिताराें के खिलाफ हैरान कर देने वाले खुलासे हुए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इसकी शुरुआत तनुश्री दत्ता आैर नानापाटेकर से हुर्इ। तनुश्री ने नाना पाटेकर पर फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। उन्होंने 2008 में नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया, उन्होंने कहा था, 'नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे। वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की।' ये बयान सामने आने के बाद एक के बाद एक महिलाएं अपनी MeToo स्टोरी जाहिर करने सामने आईं। 

यह भी पढ़े:- Bigg Boss-12 का मजाक उड़ाते हुए राखी सावंत ने कही एेसी घटिया बात, मेकर्स को कहा...

MeToo के जरिए कर्इ महिलाओं का हौसला काफी बढ़ा और वह खुलकर सामने आईं। एक्ट्रेस कल्क‍ि कोचलिन का कहना है कि अभी जितना मीडिया में दिखाया गया है, ये इससे बहुत ज्यादा है। कल्क‍ि ने एक इंटरव्यू के दाैरान कहा- ये महिला के सशक्तिकरण का समय है, MeToo हॉलीवुड में एक साल से चल रहा है। किसी ने नहीं सोचा था कि ये अचानक हमारे यहां शुरू हो जाएगा, यहां तक कि मैंने भी नहीं सोचा था। हमने इसका रिजल्ट देखा है, लोग इस्तीफे दे रहे है। वर्कप्लेस की छानबीन हो रही है, नए नियम बनाए जा रहे है, इस सबसे महिलाओं का हौसला काफी बढ़ा है।

यह भी पढ़े:- Bigg Boss 12: आखिर क्याें दीपक के बाद फूट-फूट कर रोती नजर आर्इ सोमी खान

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ साल पहले कल्क‍ि ने अपनी मीटू स्टोरी बयान की थी। उन्होंने बताया था कि बचपन में उनका यौन शोषण हुआ था, कल्क‍ि ने कहा है- यह एक लड़ाई थी, जो मुझे लोगों से लड़नी पड़ी। जो मीडिया में दिखाया गया है, ये उससे कई गुना ज्यादा है, मैं इंसिया दरीवाला और कम्युनिटी ऑफ चाइल्ड एब्यूज के साथ काम कर रही हूं, हम सब की लड़ाई बहुत कठिन है। हमें लड़ना होगा, नहीं तो ये सिस्टम कभी नहीं बदलेगा। #MeToo कैपेंन दुनियाभर की महिलाआें के लिए एक तरह आजादी का दूसरा नाम है, जिसके कारण वह पूरी तरह सेफ तरीके से कही भी काम कर सकती हैं। 

यह भी पढ़े:- देखिए दिवाली के खास दिन बॉलीवुड सेलेब्स का धमाकेदार Celebration

 

यह भी पढ़े:- B'day Spl: फिल्मों के अलावा 'बाहुबली' की देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी करती है ये काम, जाने आैर भी खास

यह भी पढ़े:- आखिर क्यों इस दिग्गज अभिनेता के परिवार को मिला था ये खतरनाक श्रॉप, जाने किस्से खास

यह भी पढ़े:- Bigg Boss 12: आखिर क्यों पहली बार फूट-फूट कर रोए दीपक आैर गुस्से में भड़क कहा...

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Kalki koechlin on opening up on her metoo story

More News From bollywood

Advertisement
Advertisement
free stats