image

शिवपुरीः  मध्यप्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री एवं शिवपुरी विधानसभा सीट से चौथी बार भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी  के रुप में चुनाव मैदान में उतरी यशोधरा राजे सिंधिया के विरुद्ध चुनाव प्रचार करने उनके भतीजे ज्योतिरादित्य सिंधिया जाएंगे यह देखना रोचक होगा।

Read More  देखिए प्रियंका की Bachelorette Party में ईशा अंबानी-परिणीति का हाॅट अंदाज

इस बार कांग्रेस ने शिवपुरी जिले की तीन विधानसभा सीटों से बिल्कुल नए उम्मीदवारों को उतारा है। जिनमें शिवपुरी करेरा एवं पोहरी विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं। इनमें सबसे कम उम्र के प्रत्याशी सिद्धार्थ लढा को कांग्रेस ने टिकट दिया है, वह अभी केवल 36 वर्ष के हैं तथा पिछले लगभग 5 वर्ष पहले ही राजनीति में आए हैं। उनके सामने भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं ग्वालियर से सांसद रहीं तथा शिवपुरी से तीन बार विधायक रहीं अनुभवी राजनेता यशोधरा राजे सिंधिया चुनाव मैदान में हैं, ऐसे में इस विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में उनके भतीजे एवं कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी बुआ के विरोध में चुनाव प्रचार करने कितना सक्रिय होते हैं, यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

Read More  जब दिवाली मनाने में मशगूल थे लोग, तब तड़प-तड़प कर निकल रही थी 10 गायों की जान

लोगों का कहना है कि सिंधिया की सक्रियता के कारण ही इस क्षेत्र से कांग्रेस मजबूत होगी। जबकि भाजपा प्रत्याशी श्रीमती सिंधिया ने काफी पहले से इस विधानसभा क्षेत्र में अपना जनसंपर्क शुरु कर दिया है तथा अपने पिछले कार्यकाल के दौरान शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र में एवं शहर में कराए गए विकास कार्यों के साथ ही भविष्य की योजनाओं को पूरा करने को लेकर जनता के बीच जा रही हैं। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी भाजपा की प्रदेश सरकार की असफलताओं को मुद्दा बनाकर चुनावी मैदान पर हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Jyotiraditya Scindia will campaign against her reletives

More News From national

Advertisement
Advertisement
free stats