image

सभी जानते हैं जाॅन अब्राहम अपनी हर फिल्म में एक नई कहानी लेकर आते हैं जो दर्शकों को पसंद आती है। सभी जानते हैं कि 15 अगस्त 2018 को अब्राहम सत्यमेव जयते रिलीज हुई। जो बाॅक्स आॅफिस पर ठीक-ठाक रही। लेकिन इस फिल्म का दिलबर गाना सभी के जुबान पर चढ़ गया है। इन दिनों जाॅन अब्राहम अपने अपकमिंग फिल्म बाटला हाउस में बिजी हैं।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म बाटला हाउस के पोस्टर रिलीज हो गए है। जॉन ने लगातार कई ट्वीट्स के ज़रिए फिल्म के अलग-अलग पोस्टर्स रिलीज़ किए हैं। पोस्टर्स में जॉन को पुलिस की वर्दी में देखा जा सकता है।

बाटला हाउस के पोस्टर्स देखकर लग रहा है कि जॉन एक मज़बूत पुलिस ऑफिसर के किरदार में होंगे। फिल्म का एक पोस्टर है, जिसमें जॉन का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन उन्होंने जो वर्दी पहन रखी है उस पर ‘संजय कुमार’ के नाम की नेम प्लेट है। पोस्टर के साथ ही उन्होंने लिखा है, “70 एनकाउंटर, 33 केस, 22 कन्विक्शन, 9 शौर्य पुरस्कार, एक आरोप, ‘जब आप सबकुछ हासिल कर लेते हैं तो एक पल हर चीज़ का सफाया हो सकता है।’ इंडिया के सबसे चर्चित/विवादित पुलिस ऑफिसर की कहानी।

ये फिल्म दिल्ली के चर्चित ‘बाटला हाउस एनकाउंटर’ पर आधारित है, जिसे आधिकारिक तौर पर ‘ऑपरेशन बाटला हाउस’ के नाम से जाना जाता है। इस घटना में 19 सितम्बर 2008 को दिल्ली के जामिया नगर में स्थित बाटला हाउस में इंडियन मुजाहेदीन के आतंकवादियों के खिलाफ पुलिस कार्यवाही की गई थी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: john abraham upcoming film batla house poster released

More News From bollywood

free stats