image

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर में सीमावर्ती कुपवाड़ा जिले के जंगल में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया हैं। आतंकवादियों ने बुधवार को सुरक्षा बलों के एक गश्ती दल पर हमला कर दिया, जिसमें एक जवान शहीद हो गया और एक अन्य जवान घायल हो गया हैं।

2 सेल्फी कैमरों के साथ हुआवे नोवा 3 लॉन्च, 20 जुलाई से शुरू हाेगी बिक्री

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सूरज की पहली किरण के साथ ही सुरक्षा बलों ने तलाश अभियान शुरु कर दिया। सुरक्षा बलों की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। माना जा रहा है कि वह विदेशी आतंकवादी है। सुरक्षा बल के गश्ती दल पर कल आतंकवादियों के हमले में घायल हुए एक जवान को द्रगमुल्ला सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

सूत्रों ने बताया कि जंगल में अब भी दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की रिपोर्ट है, जिन्हें पकड़ने के लिए व्यापक तलाश अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के जंगल में भी आतंकवादियों एवं उनके ठिकानों की तलाश और उन्हें नेस्तनाबूत करने के लिए पिछले कुछ दिनों से व्यापक अभियान चलाया जा रहा है। जंगल में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया रिपोर्ट के आधार पर कोटोसत्री जंगल में यह अभियान चलाया जा रहा है। आतंकवादी सर्दी के मौसम में हिमपात के दौरान छिपने के लिए इन ठिकानों का इस्तेमाल करते हैं। सूत्रों ने बताया कि जब तक पूरे जंगल की तलाशी नहीं ले ली जाती, सुरक्षा बलों का अभियान जारी रहेगा। अब तक यहां किसी भी ठिकाने का पता नहीं चल सका है।  

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: jammu kashmir one terrorists killed in encounter with indian army

free stats