image

चंडीगढ़: भले ही जगीरा सलाखों के पीछे हैं, लेकिन उसकी दहशत अभी भी सैक्टर-24 में बरकार है। मंगलवार रात को जगीरा गैंग के 10-15 लोगों ने उत्पात मचाते हुए एक सिख युवक की इस कदर पिटाई की उसकी जान तक जा सकती है और जब पुलिस कंट्रोल रूम पर लोगों ने शिकायत दी तो पीसीआर की जिप्सी स्पॉट पर 13 मिनट लेट पहुंची। तब तक हमलावर वहां से फरार हो चुके थे। इतना ही नहीं जिस पर हमला किया गया था, वो भी वहां से चला गया था, लेकिन जिसने पुलिस कंट्रोल रूम पर इस हमले की सूचना दी थी, उससे बातचीत करने के बाद पुलिस ने स्पॉट एनटीआर (नथिंग टू रिपोर्ट) कर दिया। 

हुआ यूं कि मंगलवार रात करीब 9.30 बजे जगीरा गैंग का सदस्य सैक्टर-25 निवासी गोड्ढा अपने 10-15 साथियों के साथ सैक्टर-23-24 लाइट प्वांइट के पास स्थित एक शराब के ठेके पर उत्पात मचा रहा था। इतने में एक सिख युवक शराब के ठेके पर डेबिट कार्ड से बीयर की पेयमेंट करने लगा। उस वक्त गोड्ढा व उसके साथी भी काउंटर पर ही खड़े थे। उस सिख युवक से हल्की सी टक्कर लगने के बाद जगीरा गैंग के सदस्यों ने उस युवक से बहसबाजी शुरू कर दी। जिसके बाद उस सिख युवक ने उन्हें सॉरी भी बोली और अपनी पेयमेंट करने लगा, लेकिन उन हुंडदंगबाजियों में से एक ने अपने साथी को धक्का दिया जो सिख युवक के बीच जा बजा। जब उसने विरोध किया तो सभी ने मिलकर उससे पीटना शुरू कर दिया और उसे उठाकर ठेके के बाहर चिकन काउंटर पर मारा।

जिससे चिकन काउंटर का शीशा भी टूट गया और काफी लोग इकट्ठे हो गए। हमले में सिख युवक का पटका के अलावा उसके सभी कपड़े तक फाड़ दिए गए। उसकी पीठ पर कांच लगने से काफी खून भी बहने लगा। इतने में एक युवक ने रात करीब 9 बजकर 36 मिनट पर पहली कॉल पुलिस कंट्रोल रूम की, जो नंबर ही नहीं मिला। इसके बाद फिर से 9 बजकर 37 मिनट पर कॉल की गई। फिर से नंबर नहीं लगा और फिर 9 बजकर 37 मिनट पर दोबारा कॉल की गई तो कॉल उठाने वाले पुलिस मुलाजिम को झगड़े की लोकेशन बताई गई। इस बीच वो युवक सिख युवक से जमकर मारपीट करते रहे। लोगों का जमावड़ा देख जगीरा गैंग के सभी सदस्य वहां से फरार हो गए और पीसीआर की जिप्सी मौके पर 9.50 पर पहुंची। यानि की 13 मिनट लेट। तब तक वो सिख युवक भी पुलिस का इंतेजार करने के बाद वहां से चला गया था। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Jagira gang of panic: public felony contracts Sector -24

More News From chandigarh

free stats