image

हांगकांग आधारित कंपनी iVOOMi ने अपना नया सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। नया iVOOMi iPro कई फीचर्स के साथ आता है जो किसी मिड बजट स्मार्टफोन को भी टक्कर दे दे. कंपनी ने कहा है कि नया iVOOMi iPro स्मार्टफोन मार्केट रिसर्च पर आधारित स्मार्टफोन है। iVOOMi इंडिया के सीईओ अश्विन भंडारी ने कहा कि, 'देश में एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स की काफी डिमांड है जिसे देखते हर भारतीय यूजर एक ऐसा स्मार्टफोन चाहता है जो सस्ता हो और टिकाउ भी साथ ही फोन में वो तमाम फीचर्स भी है।

iVOOMi iPro में 4.95 इंच का FWVGA+ फुल व्यू डिस्प्ले है. इसका स्क्रीन रेशियो 18:9 है. यह स्मार्टफोन 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वॉड कोर MTK 6737 प्रोसेसर से पावर्ड है। यह स्मार्टफोन Android 8.1 (Go एडिशन) पर चलता है. इस स्मार्टफोन में 1GB रैम और 8GB का इंटरनल स्टोरेज है. माइक्रो SD कार्ड के जरिए इस फोन के स्टोरेज को 128GB तक बढ़ा सकते हैं। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा है। वहीं, इस फोन के रियर में सॉफ्ट फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है. इस फोन में फेस अनलॉक फीचर भी है। 

iVOOMi iPro में वाई-फाई, ब्लूटूथ, USB OTG जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शंस हैं. इस फोन में प्रॉक्सिमिटी सेंसर और ग्रेविटी सेंसर दिए गए हैं। इस फोन में 2,000 mAh की बैटरी है. यह फोन प्लेटिनम गोल्ड, इंडी ब्लू और मैट रेड कलर में उपलब्ध होगा। लॉन्चिंग के मौके पर iVOOMi इंडिया के सीईओ अश्विन भंडारी ने कहा, 'कड़ी मेहनत और रिसर्च के बाद हमने महसूस किया कि देश में हर स्तर के स्मार्टफोन की मांग लगातार बढ़ती जा रही है। iVOOMi iPro का डिजाइन भारत के ऐसे खास स्मार्टफोन खरीदारों की अपेक्षाओं को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है, जो ज्यादा खर्च किए बगैर सर्वश्रेष्ठ टेक्नोलॉजी पर आधारित स्मार्टफोन रखना चाहते हैं। 

फोन की कीमत 3,999 रुपये है जिसे 20 सितंबर से खरीदा जा सकता है। कंपनी फ्लिपकार्ट और रिलायंस जियो एक्सक्लूसिव है। जहां यूजर्स को 2200 रुपये का कैशबैक मिलेगा जहां उन्हें 198 और 299 रुपये का रिचार्ज करवाना पड़ेगा। '

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: IVOOMi launches new smartphone with Face Unlock Technology for just Rs 3,999

free stats