Advertisement
image

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग का 10वां टूर्नामेंट भले ही खत्म हो गया हो लेकिन एक अन्य आईपीएल है जिसके आयोजकों का कहना है कि यह आपकी बचपन की यादों को ताजा कर देगा। पेंग्विन रेंडम हाउस इंडिया ने इंडियन पेंग्विन लीग लांच की है जो सीमित समय के लिए ‘बुक क्रिकेट गेम’ ऐप है। सभी को बचपन का वह समय याद होगा जब वे स्कूल में खाली समय में मेज के नीचे किताब छिपाकर पन्ने पलटते हुए ‘बुक क्रिकेट’ खेलते थे।


इस गेम ऐप के जरिये यूजर्स को आभासी तौर पर ‘बुक क्रिकेट’ खेलने का मौका मिलेगा और वे दूसरी टीमों को भी चुनौती दे पाएंगे। यह खेल किताब के पन्ने पलटकर क्रिकेट के कृत्रिम स्कोर बनाने से जुड़ा है। इस गेम को पिछले सप्ताहांत लांच किया गया था और यह पेंगविन इंडिया के फेसबुक पेज पर 25 मई तक उपलब्ध रहेगा। प्रत्येक दिन कुछ चुनिंदा शीर्षक का चयन होगा जिसमें से यूजर पांच शीर्षक या टीम का चयन उस दिन के लिए कर सकते हैंं और अधिकतम स्कोर बनाकर पेंगविन के उपहार जीत सकते हैं।
 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: ipl dion penguin league launch book cricket game


advertisement
free stats Web Analytics