image

स्पोर्ट्स न्यूज : आईपीएल 2018 में दो साल बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने जबरदस्त प्रदर्शन से अपने फैंस का दिल जीत लिया। सीएसके ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया। पूरे सीजन में ही चेन्नई की टीम खेल के हर विभाग में छाई रही। चेन्नई की टीम ने जो आईपीएल ट्रॉफी जीती थी वो आपको याद है न। आपको पता है कि वो ट्रॉफी कहां गई।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह टूर्नामेंट इसलिए भी काफी खास था क्योंकि उसकी फ्रेंचाइजी दो साल के लंबे अंतराल के बाद टूर्नामेंट में वापसी कर रही थी। ऐसे में टीम को पहले से ज्यादा उम्मीद थी।

महेंद्र सिंह धोनी प्रेशर में खेलना और टीम के परफॉर्मेंस को निखारना बेहतर तरीके से जानते हैं। पहले कई मुकाबलो में वह साबित भी कर चुके हैं। ऐसे में 2 साल बाद वापसी के प्रेशर को उन्होंने पॉजिटिव तरीके से लिया और टीम को जीत दिला दी, लेकिन यहां महत्वपूर्ण यह है कि ट्रॉफी कहां है ?

इसका जवाब हम आपको दे देते हैं। ट्रॉफी को चेन्नई की प्रतिष्ठित तिरुपति देवस्थानम इनफॉर्मेशन सेंटर टेंपल 28 मई 2018 को ले लिया है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्रॉफी को आशीर्वाद देने के लिए लिया गया है।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: ipl 2018 trophy is at tirumala tirupathi devasthanam in chennai

More News From sports

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats