image

उत्तर प्रदेशः जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को सही करने के लिए योगी सरकार ने कानून सख्त किये हुए हैं। वहीं योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते दिख रहे हैं।यहां पर बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि प्रशासन को इंटर कॉलेज बंद करना पड़ा। पुलिस ने भी इस स्थिति में हाथ खड़े कर दिये हैं। बताया जा रहा है कि इंटर कॉलेज की छात्राओं के साथ कुछ बदमाशों ने छेड़खानी की, जिसके बाद कॉलेज को बंद करने का निर्णय लिया गया । 

कॉलेज बंद करने का ये निर्णय प्रशासन द्वारा शनिवार को लिया  गया। कॉलेज बंद करने के निर्णय के बाद कॉलेज के गेट को ताला मार दिया गया और सात ही एक नोटिस भी चिपका दिया गया कि बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं और छेड़खानी के चलते ये कॉलेज बंद किया जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि इंटर कॉलेज प्रशासन ने छेड़खानी करने वाले शोहदों की सूचना पुलिस को दी थी लेकिन पुलिस ने जब कोई कार्रवाई नहीं की तो उल्टे शोहदों ने स्कूल के शिक्षकों को पीट दिया। इससे खफा होकर कॉलेज प्रशासन ने गेट बंद कर ये पोस्टर टांग दिया।

पुलिस में शिकायत करने के बाद छेड़खानी करने वाले लड़कों ने स्कूल के शिक्षकों को जान से मारने की धमकी भी दी। बता दें कि स्कूल में दो हजार से ज्यादा छात्र-छात्राएं पढ़ते हैं, लेकिन हाल के दिनों में छात्राओं से छेड़खानी की घटनाएं बढ़ी थीं। पुलिस ने पहले तो कोई कार्रवाई नहीं की लेकिन जब छेड़खानी की वजह से स्कूल बंद कर दिया गया तो पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई का भरोसा दिया और कहा कि जल्दी ऐसे लोगों को पकड़ा जाएगा।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Inter Collage Closed due to threat of Eve Teasers

More News From uttar-pradesh

free stats