image

एडिलेड: ओवल मैदान पर जारी ऑस्ट्रेलिया और भारत के टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की अगुवाई में गेंदबाज़ों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारत ने आस्ट्रेलिया की पहली पारी में 191 रनों पर उसके सात विकेट उखाड़ मेज़बान टीम को पस्त कर दिया। भारतीय क्रिकेट टीम ने पहली पारी में 88 ओवर में 250 रन बनाये। सुबह टीम का शेष एकमात्र विकेट मोहम्मद शमी के रुप में गिरा जो दिन की पहली ही गेंद पर कल के अपने स्कोर (06 रन) पर जोश हेजलवुड का शिकार बने।

Read News: वोटर लिस्ट से गायब हुआ स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा का नाम, EC पर बरसे केजरीवाल

इसके बाद मैदान पर उतरी आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों को भी चुनौतीपूर्ण एडिलेड ओवल की पिच पर खास मदद नहीं मिली और दिन की समाप्ति तक 88 ओवर में 191 रन जोड़कर उसने अपने सात विकेट गंवा दिये। आस्ट्रेलिया अभी भारत के स्कोर से 59 रन पीछे है और उसके तीन विकेट शेष हैं। बल्लेबाज़ ट्रेविस हैड 61 रन और मिशेल स्टार्क 08 रन बनाकर क्रीज़ पर हैं।

Read News: IND vs AUS: टीम ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेटों के नुकसान पर 100 का आंकड़ा किया पार

पहले दिन आस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों की तरह दूसरे दिन भारतीय गेंदबाज़ मैदान पर हावी दिखे जिसमें सबसे सफल अनुभवी अश्विन रहे जिन्होंने 33 ओवर में 1.51 के बेहतरीन इकोनोमी रेट से 50 रन देकर तीन विकेट निकाले। तेज़ गेंदबाज़ इशांत शर्मा को 15 ओवर में 31 रन और जसप्रीत बुमराह को 34 रन पर दो दो विकेट हाथ लगे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: IND vs AUS: Indian bowlers performed well, Australia team packed at seven wickets and 191 runs

More News From sports

free stats