image

रोहतक: आर्य नगर थाना के अंतर्गत छोटूराम चौक स्थित एक होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में 12वीं कक्षा की छात्रा का शव मिला। छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के शव गृह भिजवा दिया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि छात्रा मानसिक रूप से परेशान थी और इसी के चलते उसने आत्महत्या की है। पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में ले लिया है। 

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज जांच शुरू कर दी। एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंच घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस के अनुसार वीरवार दोपहर बसंत विहार निवासी 12वीं कक्षा की छात्रा का शव छोटूराम चौक स्थित एक होटल के कमरे में फंदे पर लटका मिला। बताया जा रहा है कि छात्रा ने बुधवार शाम को पांच बजे होटल में कमरा किराए पर लिया था और वीरवार सुबह 12 बजे उसने कमरे को छोड़ दिया था, लेकिन कुछ सामान लेने के लिए वह दोबारा कमरे में गई, लेकिन काफी देर तक वह वापिस नहीं आई। यह देख होटल कर्मचारी वहां पहुंचा, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। 

काफी देर तक कमरे से कोई आवाज नहीं आने पर कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि छात्रा का शव फंदे पर लटका है। होटल कर्मचारी ने घटना की सूचना तुंरत आर्य नगर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने छात्रा के परिजनों को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए और शव की शिनाख्त की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि छात्रा काफी समय से मानसिक रूप से परेशान चल रही थी और उसका ईलाज पीजीआई में जारी था।  पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस बारे में परिजनों से पूछताछ की, लेकिन आत्महत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। पुलिस उसके फोन की भी कॉल डिटेल खंगालने में जुटी है। पुलिस ने होटल संचालक से भी पता किया और उसके बयान दर्ज किए।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: In the hotel room 12th student has been found dead

More News From haryana

Bangali Guru
free stats