image

मुंबई : साजिद खान की कोरियोग्राफर एवं फिल्म निर्माता बहन फराह खान ने अपने भाई पर लगे आरोपों पर कहा कि वह इस तरह के व्यवहार को बढ़ावा नहीं देती हैं और हर उस महिला के साथ खड़ी हैं जिसे चोट पहुंची है। उन्होंने ट्वीट करके कहा,  यह मेरे परिवार के लिए हृदय विदारक समय है। हमें कुछ बहुत मुश्किल मुद्दों पर काम करना होगा। अगर मेरे भाई ने इस तरह का व्यवहार किया है, उसे काफी पछताना होगा। मैं किसी भी स्थिति में ऐसे व्यवहार को बढ़ावा नहीं देती हूं और हर उस महिला के साथ खड़ी हूं जिसे चोट पहुंची है। साजिद के भाई फरहान अख्तर ने कहा कि वह साजिद पर लगे आरोपों से सदमे में हैं। उन्होंने कहा कि साजिद को अपने कथित व्यवहार के लिए पश्चाताप करने का रास्ता खोजना होगा। 

उन्होंने कहा,  मैं बयां नहीं कर सकता कि साजिद के व्यवहार से संबंधित कहानियां पढ़कर कितना स्तब्ध, निराश और दुखी महसूस कर रहा हूं। मुङो नहीं पता कि कैसे लेकिन उन्हें अपने कथित व्यवहार के लिए पश्चाताप करने की राह ढूंढनी होगी। सुभाष घई ने मी टू अभियान की गिरफ्त में आने पर बेहद दुख जताते हुए कहा,  नियति आपको अच्छा-बुरा समय दिखाती है। मैं इस आंदोलन की गिरफ्त में आने से बहुत दुखी हूं लेकिन उन सभी लोगों को धन्यवाद जो मुङो और महिलाओं के प्रति मेरे सम्मान के बारे में जानते हैं।

इस बीच बॉलीवुड के जाने-माने कलाकर अजय देवगन ने कहा है कि वह और उनकी कंपनी किसी भी ऐसे शख्स का साथ नहीं देगी जिसने किसी भी महिला के साथ र्दुव्‍यवहार किया है। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी महिलाओं के सम्मान में विश्वास करती है। 
अजय देवगन फिल्म्स के मालिक अजय देवगन ने ट्विटर पर कहा, मैं मी टू से संबंधित घटनाओं के बारे में सुनकर विचलित हूं। मेरी कंपनी और मैं महिलाओं को अत्याधिक सम्मान देने और उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने में भरोसा रखते हैं। अगर किसी भी व्यक्ति ने किसी एक महिला के साथ भी गलत व्यवहार किया है तो मै या मेरी कंपनी उसका साथ नहीं देगी। 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: If my brother has done this then he will have to repent: Farah Khan

More News From bollywood

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats