image

स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत के मुंह से निकली ये बात अभी तक हजम नहीं हो रही है कि उन्होंने ये बात बोली तो क्यों बोली, आखिर क्या मतलब निकलता है उनकी ये बात बात का। बता दें कि अखिल भारतीय प्रांत प्रचारकों की सालाना बैठक में शामिल होने राजकोट पहुंचे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत से एयरपोर्ट पर पत्रकारों ने जब सवाल पूछने चाहा तो उन्होंने जवाब दिया अगर बोला तो मेरी नौकरी चली जाएगी। 

अखिल भारतीय प्रांत प्रचारकों की तीन दिवसीय सालाना बैठक 15 से 17 जुलाई तक  गुजरात के सोमनाथ में होने वाली है। जिसके मद्देनजर संघ प्रमुख मोहन भागवत 12 से 18 जुलाई तक सोमनाथ में रहेंगे। इसी बैठक मे शामिल होने जब संघ प्रमुख मोहन भागवत, संघ के प्रचार प्रमुख और सह सरकार्यवाह मनमोहन वैद्य के साथ राजकोट एयरपोर्ट पर पहुंचे तब पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कह दिया कि अगर बोला तो मेरी नौकरी चली जायेगी, बोलने का काम किसी और को दिया गया है।

बता दें कि तीन दिनों तक चलने वाली इस बैठक में संघ के सर कार्यवाह भैया जोशी के अलावा सभी सह सर कार्यवाह, कार्यकारिणी सदस्य, क्षेत्र प्रचारक, प्रांत प्रचारक और सह प्रांत प्रचारक भाग लेंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक में आगामी लोकसभा व तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव के साथ-साथ देश के सामाजिक, सांस्कृतिक व अध्यात्मिक विकास के मुद्दों पर मंथन होगा। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: if i talk will go to my job why did mohan bhagwat do this thing

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats