image

फरवरी के महीने में प्‍यार का खुमार हर किसी के लिए बहुत खास होता है। इस महीने का दूसरा सप्ताह प्यार को समर्पित होता है। दरअसल माह 14 तारीख को मनाए जाने वाले वैलेंटाइन डे की शुरुआत 7 फरवरी को ही हो जाती है। इन सात दिनों में बड़े ही खूबसूरत तरीके से लोग अपने दिल की भावनाएं सामने रख सकते हैं। यह सप्ताह खासकर दो चाहने वालों के लिए बनाया गया है।

आज का दिन हैप्पी हग डे है जो की बहुत ज्यादा खास है। वेलेंटाइन वीक का सांतवा दिन होता है हग डे। 12 फरवरी को हर साल 'हग डे' के रूप में सेलिब्रेट किया जाता है। 'हग' प्‍यार जताने का सबसे खूबसूरत तरीका है। गले लगने से प्‍यार के साथ-साथ नजदीकी भी बढ़ती है। इस दिन आप अपने प्यार को जादू की झप्पी देकर प्यार की गहराई समझा सकते हैं।

आप अपने पार्टनर के हाथ को अपने हाथों में लेकर अपने प्यार की गहराई समझाते हुए उसे अपनी बांहो में लेकर एक प्यारा सा हग दें। ऐसा करने से आपकी पार्टनर को बहुत अच्छा लगता है।हग डे सेलिब्रेट करने के लिए आपको खुद अपने पार्टनर के साथ मौजूद होना पड़ता है, लेकिन लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने वाले कपल इस दिन भी गले लगते हुए फोटोज़ और मैसेजेस से ही काम चलाते हैं।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: hug day make valentines week memorable so celebrate this day with partner

free stats