image

चंडीगढ़ः पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक एचएस फुलका ने आज चंडीगढ़ में एक प्रेस कान्फ्रेंस की। इस कान्फ्रेंस में एचएस फुलका ने पंजाब के एडवोकेट जनरल अतुल नंदा की योग्यता पर कई सवाल खड़े किये। एचएस फुलका ने कहा कि अतुल नंदा सरकार का पक्ष रखने के योग्य नहीं है। 

एचएस फुलका ने कहा कि 20 सितंबर को होने वाली सुनवाई के दौरान पंजाब सरकार सुप्रीम कोर्ट से किसी अन्य वकील को हायर करे। ताकि केस को आगे बढ़ा़या जा सके। फुलका ने आरोप लगाते हुए कहा कि अधिकारियों की मंशी बहिबल कलां में आरोपी  सुमेध सैनी को बचाने की है और इसलिए निष्पक्ष तौर पर कार्यवाई नहीं की जा रही है। सरकार बादल परिवार और अधिकारी सुमेध सैनी को बचाने की मिलीभगत कर रहे हैं। इसके साथ ही अपने इस्तीफे पर बात करते हुए एचएस फुलका ने कहा कि 20 सितंबर को बहिबल कलां कांड में होने वाली सुनवाई के बाद ही अगली रणनीति पर बात करेंगे। 

पोल खोल रैली पर दिया बडा़ बयान

16 सितंबर को फरीदकोट में होने वाली अकाली दल की पोल खोल रैली को इजाजत न मिलने पर एचएस फुलका ने कहा कि सरकार ने ये सही फैसला लिया है। जहां पर बेअदबी के मामलों को लेकर धरने लगाए जा रहे हों, वहां पर रैली करना उचित कदम नहीं हो सकता है। इसलिए पंजाब सरकार ने रैली को इजाजत न देकर सही फैसला लिया है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: HS Phoolka agreed with this Decision of Punjab Government

Advertisement
free stats