image

इन दिनाें बाॅलीवुड अभिनेत्री सनी लियाेनी अपनी अपकमिंग फिल्म 'करनजीत : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' के चलते चर्चा में हैं। इस फिल्म के जरिए सनी लियोनी की लाइफ काे पूरी तरह दर्शकाें के सामने खाेल कर रख दिया गया है। लेकिन आइए आज हम आपकाे बताते हैं कैसे करनजीत बनी सनी लियाेनी।

सनी की बायोपिक में सनी के बचपन से लेकर उनके पोर्न स्टार और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने तक की कहानी है। रियल लाइफ में सनी के पोर्न स्टार बनने के बारे में उनके भाई संदीप वोहरा जानते थे। और उन्हें कोई आपत्ति नहीं थी सनी के पोर्न स्टार बनने में।

खबरों के मुताबिक सनी लियोनी के भाई संदीप वोहरा एक मात्र ऐसा शख्स है, जिसने सनी लियोनी को एक आम लड़की से पोर्न स्टार बनते देखा है। सनी 2016 में अपने भाई संदीप की शादी में शामिल हुई थीं। संदीप एक मात्र शख्स थे, जिसे ये जानकारी थी कि सनी लियोनी अपना न्यूड फोटोशूट करा रही हैं। उन्होंने सनी के फैसले का सम्मान किया। संदीप को आगे सनी के पोर्न स्टार बनने की भी जानकारी रही। इतना ही नहीं, करनजीत को हटाकर सनी लियोनी नाम संदीप ने ही रखा था।

बता दें कि ये उस वक्त हुआ जब सनी पेंटहाउस मैगजीन के लिए अपना न्यूड फोटोशूट करवा रही थीं। उस समय उनका नाम करनजीत कौर वोहरा था। डायरेक्टर ने कहा कि इन फ़ोटोज़ के साथ ये नाम सूट नहीं कर रहा। कोई और नाम रख लो। अब इतनी जल्दबाज़ी में क्या नाम रखा जाता। तो भाई संदीप याद आया। जिसे प्यार से ‘सनी’ बुलाते थे। और ‘करनजीत’ ने तुरंत अपना नाम सनी रख लिया। एक फेमस इटालियन डायरेक्टर सार्जिओ लियोनी के नाम पर सरनेम ‘लियोनी’ रखा गया।

बता दें कि बायोपिक में सनी लियोनी एक पत्रकार अनुपम चौबे को इंटरव्यू देते नजर आती हैं। पोर्न स्टार बनने के बारे में सनी कहती हैं कि इसके लिए 'गट्स' चाहिए। कपड़े उतारने के लिए भी मजबूत इरादों की जरूरत होती है। जब इस पर इंटरव्यूर सवाल उठाते हैं तो सनी जवाब देती हैं – फिर आप क्यों नहीं ट्राई कर लेते।

 



DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: How Karenjit Kaur Became Sunny Leone bollywood latest news

free stats