Advertisement
image

मेरठः शहर के थाना मेडिकल क्षेत्र में एक राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी और उनकी बहन से कथित रुप से घर में घुसकर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस ने तीन आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक युवक फरार है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। दर्ज तहरीर के आधार पर थाना मेडिकल प्रभारी सतीश कुमार ने आज बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली नेशनल हॉकी खिलाड़ी और उनकी बहन को उनकी कॉलोनी के ही चार युवक काफी दिनों से परेशान कर रहे हैं।

कुमार ने बताया कि कल रात चारों आरोपी खिलाड़ी के घर में घुस गए और कथित रुप से छेड़छाड़ करने लगे। शोर मचाने पर कॉलोनी के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी युवक धमकी देते हुए फरार हो गए। थाना प्रभारी के अनुसार घटना के संबंध में आरोपी युवकों अश्विनी, राहुल और रुपेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। चौथा युवक कुणाल अभी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। महिला हॉकी खिलाड़ी ने आरोप लगाया है कि पिछले 20 दिन से वह आरोपियों के खौफ से घर में कैद है। जब भी वह बाहर निकलती हैं तो आरोपी उनके साथ छेड़छाड़ करने लगते हैं।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: hockey player enters house molestation three arrested


advertisement
free stats Web Analytics