image

शिमला : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से पहले प्रदेश में पार्टी में पार्टी का संगठन पूरी तरह सक्रिय हुआ है। प्रदेश भाजपा अमित शाह के समक्ष प्रदेश में पार्टी संगठन का रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत करेगी। खासतौर पर लोक सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी की अब तक की तैयारियों को लेकर विभागों व प्रकल्पों के काम काज को लेकर रिपोर्ट कार्ड अमित शाह के समक्ष रखा जाएगा। रिपोर्ट कार्ड तैयार करने के उद्देश्य से प्रदेश भाजपा की अहम बैठक 8 जुलाई को ज्वालामुखी में होगी।

READ NEWS : खुशखबरी : HPTDC में 103 पदों को भरेगी सरकार, 4 नई वोल्वो बसों की होगी खरीद

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने बताया कि ज्वालामुखी में होने वाली बैठक में पार्टी के 18 विभागों व दस प्रकल्पों के पदाधिकारी उपस्थित होंगे। साथ ही मोर्चो के पदाधिकारी भी बैठक में उपस्थित रहेंगे। बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष भाजपा सतपाल सिंह सत्ती, संगठन महामंत्री पवन राणा तथा विभागों एवं प्रकल्पों के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द मेनन विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। उन्होंने बताया कि इस बैठक में विभागांे व प्रकल्पों द्वारा अब तक किए गए कार्यों की समीक्षा होगी व आगामी कार्यों को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा।

READ NEWS : मुंबई प्लेन हादसा : देश की पहली महिला एयरबेस इंजीनियर सुरभि ने जहाज में बैठने से किया था मना

गौरतलब है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 18 जुलाई को शिमला आ रहे हैं। अमित शाह शिमला प्रवास के दौरान लोक सभा चुनाव पर मंथन करेंगे। अमित शाह लोक सभा चुनाव को लेकर पार्टी के प्रकल्पों व विभागों की तैयारियों की रिपोर्ट लेंगे। तैयारियों में खामियां होने पर उन्हें दूर करने पर चर्चा होगी। लिहाजा प्रदेश भाजपा ने शाह के दौरे से पहले प्रकल्पों व विभागों के साथ अहम बैठक कर रिपोर्ट कार्ड तैयार करने का फैसला लिया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: himachal government will keep its report card in front of amit shah

More News From himachal

Advertisement
Advertisement
free stats