image

खेल न्यूज : लॉर्ड्स टेस्ट मैच में एक तरफ मौसम की मार पड़ रही है। कभी बारिश होती है तो कभी रुक जाती है। वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड के स्विंग किंग ने टीम इंडिया को परेशानी में डाला हुआ है। ये स्विंग किंग कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन हैं। लॉर्ड्स टेस्ट में भारतीय टीम महज 107 रन पर आल आउट हो गई। इसमें सबसे ज्यादा योगदान रहा इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन का। जेम्स ने पांच भारतीय बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे हरभजन सिंह ने जेम्स एंडरसन की गेंदबाजी पर सवाल खड़े किए हैं।

READ NEWS : लॉर्ड्स टेस्ट : उपकप्तान रहाणे ने मानी गलती, टीम के ऑल आउट होने की बताई ये बड़ी वजह

A beautiful delivery from Anderson! 😍

What a start for England!

Watch live on Sky Sports Cricket and Main Event or follow over-by-over commentary and in-play clips from the second Test at Lord's: https://t.co/duxjRyxLcX #EndvInd pic.twitter.com/DbEA61Lyct

— Sky Sports Cricket (@SkyCricket) August 10, 2018

हरभजन ने ट्वीट के जरिए उस गेंद पर खड़े किए जिस पर जेम्स ने विजय को आउट किया था। और उन्होंने ये जवाब सचिन तेंदुलकर से मांगा है। दरअसल हरभजन सिंह, एंडरसन की उस गेंद से इतने प्रभावित हो गए कि उन्होंने सचिन से सवाल पूछ लिया कि उस गेंद पर बल्लेबाज के पास खेलने का कोई तरीका है। हरभजन सिंंह को अभी तक सचिन तेंदुलकर की ओर से अपने सवाल का जवाब तो नहीं मिला है। अब देखते हैं सचिन क्या और कब जवाब देंगे।

READ NEWS : लॉर्डस टेस्ट का दूसरा दिन भारत के लिए रहा खराब, फिर भी मिली ये 'खुशखबरी'

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: harbhajan raise question on james anderson's bowling, ask how to play

More News From sports

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats