image

मोहाली : गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहा से चंडीगढ़ सैक्टर-43 में हुए मुकाबले के बाद पुलिस ने दो सगी बहनों को गिरफ्तार किया है। स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सैल की टीम को दिलप्रीत सिंह से चंडीगढ़ स्थित सैक्टर-39 में उसकी रिहायश की जानकारी मिली थी। जहां पुलिस रेड के दौरान रुपिंदर कौर (38) को पुलिस ने कस्टडी में लिया था जिससे इस बात का खुलासा हुआ कि दिलप्रीत ढाहा उसके साथ पिछले चार महीने से इस मकान में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था।

रुपिंदर कौर की निशानदेही पर उसकी बड़ी बहन हरप्रीत कौर (42) को इंटेलीजेंस विंग ने नवांशहर के वाहेगुरु नगर से गिरफ्तार किया था, जिसे दिलप्रीत सिंह की प्रेमिका बताया जा रहा है। हरप्रीत कौर से पुलिस को भारी मात्र में नाजायज हथियार, जिंदा कारतूस व एक किलो हेरोइन बरामद हुई थी। पुलिस ने दोनों सगी बहनों के खिलाफ थाना स्टेट स्पैशल ऑपरेशन सैल मोहाली में मामला दर्ज किया है। दोनों बहनों को मंगलवार को मोहाली अदालत में पेश किया गया, जहां से अदालत ने दोनों को 5 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

READ NEWS :दिलप्रीत ने एलांते में गर्लफ्रैंड के साथ देखी थी ‘संजू’ और ‘रेस’, लाइट जाती तो कार में एसी लगा बैठ जाता

एक बहन है तलाकशुदा तो दूसरी विडो

पुलिस सूत्रों के अनुसार हरप्रीत कौर के पति की मौत 2009 में हुई थी। जिसके दो बच्चे हैं जोकि स्कूल में पढ़ते हैं। इसके अलावा उसकी छोटी बहन रुपिंदर कौर उर्फ रुबी का उसके पति से तलाक हो चुका है। उसके भी दो बच्चे हैं। हरप्रीत कौर ने 12वीं क्लास तक पढ़ाई कर रखी है, जोकि इन दिनों बुटीक चलाती थी और दिलप्रीत का वहां अक्सर आना जाना था। वहीं पुलिस के अनुसार दिलप्रीत ने चार महीने पहले ही रुपिंदर के साथ सैक्टर-38 में रहना शुरू किया था। पुलिस अनुसार रुपिंदर ने अपनी पढ़ाई चंडीगढ़ से की है जोकि ग्रैजुएट है और इन दिनों कंप्यूटर नैटवर्किंग का बिजनेस कर रही थी। सूत्रों के अनुसार रुपिंदर कुछ समय पहले ही लुधियाना से काम छोड़कर चंडीगढ़ शिफ्ट हुई थी।

READ NEWS : बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस हुई हार्दिक पांड्या के प्यार की दीवानी, दोनों घर में बिताते हैं क्वालिटी टाइम

जेल से हरप्रीत कौर को करता था व्हाट्सएप्प पर काल

सूत्रों के अनुसार जब दिलप्रीत ढाहा जेल में था तो एक कॉमन फ्रैंड के जरिए वह हरप्रीत कौर के संपर्क में आया था, जिसके बाद दोनों ने नंबर एक्सचेंज कर लिए। दिलप्रीत ढाहा व्हाट्सएप्प पर हरप्रीत कौर को कॉल करता था। जेल से फरार होने के बाद दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लग गए। उसी दौरान हरप्रीत कौर के पास उसकी छोटी बहन रुपिंदर कौर उर्फ रुबी रहने आई और फिर वह भी दिलप्रीत के संपर्क में आ गई। हैरत की बात तो यह है कि दोनों बहनों के साथ दिलप्रीत सिंह ढाहा रिलेशनशिप में था, परंतु दोनों बहनें यह नहीं जानती थी कि दिलप्रीत दोनों के साथ रिलेशनशिप में है। वहीं, दोनों बहनों को इस बात की जानकारी जरूर थी कि दिलप्रीत एक नामी गैंगस्टर है।   

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: gangster dilpreet was live in relationship with both sisters

More News From chandigarh

Advertisement
Advertisement
free stats