Advertisement
image

चंडीगढ़ः गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा को चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को कई दिनों तक चकमा देने वाला गैंगस्टर अब पुलिस के हाथ लग ही गया। पुलिस की मुठभेड़ में घायल हुआ दिलप्रीत पीजीआई में उपचाराधीन है तो वहीं पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने अपनी गर्लफ्रेंड का  भी नाम ले दिया। पुलिस ने दिलप्रीत की गर्लफ्रेंड रुपिंदर  कौर और उसकी बहन हरप्रीत को भी पुलिस ने उठा लिया है। पुलिस ने उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और आज उनका मेडिकल करवाने के बाद उन्हें मोहाली कोर्ट में पेस किया जाएगा।

इस हालत में अस्पताल में पड़ा है गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा, पुलिस ने पूछे कई सवाल

जानिए क्या है दिलप्रीत कै औरतों से कनेक्शन

दिलप्रीत बाबा की गिरफ्तारी चंडीगढ़ से हुई है। दिलप्रीत ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ चंडीगढ़ सेक्टर 38 में पिछले एक साल से रहा था। पुलिस ने तुरंत वहां पर रेड की तो वहां पर दिलप्रीत की गर्लफ्रेंड की बहन को पकड़ा गया, उसकी निशानदेही पर पुलिस ने रुपिंदर को नवांशहर से गिरफ्तार किया गया है।दिलप्रीत और उसकी गर्लफ्रेंड की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि इन महिलाओं के पास वो कभी- कभी पनाह लेने जाता था। 

बेटे की गिरफ्तारी पर गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा की मां का आया बड़ा बयान, कही ये बात

बताया जा रहा है कि दिलप्रीत चंडीगढ़ से हेरोइन तस्करी का काम करता था और मौके पर दिलप्रीत की जो गाड़ी बरामद हुई है, उसमें नकली दाढ़ी और मूछें मिली हैं। वो खुद अब बाल कटवाकर अपना भेस बदलकर रह रहा था। 

आपको बता दें कि दिलप्रीत पिछले 1 साल से पुलिस की गिरफ्त से बाहर ता और 2016 में दिलप्रीत पुलिस को चकमा देकर भाग निकला था। जिसके बाद वो परमीश वर्मा पर हमला करके सुर्खियों में आया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिलप्रीत ने गैंगैस्टर विक्की गौंडर से मुलाकात की थी और उसी ग्रुप में ही रहकर काम भी करता था। 
 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: gangster dilpreet baba girlfriend connection


advertisement
free stats Web Analytics