image

हरियाणाः देश में रेप की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। जहां एक तरफ बच्चियों को उनके अधिकार देने की बात की जाती है, वहीं उनकी आबरु को भी सरेआम रौंदा जाता है। ये भी हमारे समाज की एक डरावनी तस्वीर है। मामला हरियाणा के रेवाड़ी का है। यहां पर राष्ट्रपति सम्मान से नवाजी गई एक  सीबीएसई टॉपर छात्रा को दरिंदो ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। बताया जा रहा है कि लड़की जब ट्यूशन लेकर कोचिंग सेंटर से लौट रही थी तो कुछ लड़कों ने उसका अपहरण करके इस घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश जारी है। 

पुलिस ने बताया कि छात्रा रेलवे परीक्षा की तैयारी कर रही है। जिके लिए वो हर रोज महेंद्रगढ़ के कनीना में कोचिंग ले रही थी। हर रोज की तरह वो उस दिन भी कोचिंग से लौट रही थी, लेकिन रास्ते में 12 लड़के उसकी आबरू को तार तार करने के लिए पहले से ही योजना बनाकर खड़े थे। लड़कों ने कोचिंग से व लौटती हुई लड़की का अपहरण किया और उसे कुछ नशीला पदार्थ खिला दिया, जिसके बाद लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। 

आपको बता दें कि आए दिन रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही है। दिल्ली से सटे गुरग्राम में भी एेसा ही मामला देखने को मिला था। 13 सितंबर को एक महिला को रात के अंधेरे में कुछ लोगों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। महिला ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। महिला ने बताया कि उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ दो लोगों ने कार में रेप किया था। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Gangrape with President Award Winner Girl in Haryana

Advertisement
free stats