Advertisement
image

चंदौलीः उत्तर प्रदेश की चंदौली पुलिस ने मुगलसराय क्षेत्र से युवक का अपहरण करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सत्रों ने यहां बताया कि गत मंगलवार को चतुर्भजपुर निवासी वीरु रावत के 18 वर्षीय पुत्र राहुल रावत  का अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। वीरु ने बताया कि बदमाशों ने उसके पुत्र की रिहाई के लिए फिरौती के तौर पर 50 लाख रुपए की मांग की ।

उन्होंने बताया कि अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने के लिए मुग़लसराय थाने की पुलिस और अपराध शाखा को जिम्मेदारी सौंपी गई। सूचना मिली कि बदमाश चकिया चौराहे से गंजीराम चौराहे की तरफ जाने वाले हैं । इस पर पुलिस टीम ने बताये गये स्थान की घेराबंदी कर ली। बुधवार रात एक संदिग्ध चार पहिया वाहन चकिया चौराहे की तरफ से आते दिखाई दिया। मुखबिर के इशारे पर पुलिस ने उस वाहन को रोकने का प्रयास किया ,तो वाहन सवार लोगों ने पुलिस पर फायर  करना शुरु कर दिया और वाहन से कूद कर भागने का प्रयास किया।

इस पर पुलिस ने चारों लोगों को  दबोच लिया। पकड़े गए बदमाशों के पास से चार तमंचे 315 बोर और कुछ कारतूस बरामद किए गये। पकड़े गए बदमाशों में गोधना निवासी संदीप यादव, विशाल यादव, सत्यपाल गुप्ता, मुलायम प्रजापति शामिल है। अपहरणकर्ताओं ने बताया कि उन्होंने युवक की रिहाई के लिए  50 लाख फिरौती की मांग की थी ।

पकड़े गए बदमाशों ने राहुल  को जूली उर्फ संतोष के घर में कैद करके रखा था। पुलिस ने अपहृत युवक को  जूली उर्फ संतोष विश्वकर्मा के घर से बरामद कर लिया। बदमाशों ने उसके हाथ-पैर  बांध कर घर में रखा था और बाहर से ताला लगा दिया। बदमाशों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस रखा था ताकि वह किसी को आवाज न दे सके। 
 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: four accused arrested for youth abduction and demanding rs 50 lakh ransom


advertisement
free stats Web Analytics