image

फोर्ड इंडिया ने मेगा सेल कैंपेन का आगाज किया है जिसे फोर्ड ने मिडनाईट सरप्राइज का नाम दिया है। इस कैंपेन के माध्यम से ग्राहकों को 11 करोड़ रुपए तक के इनाम जीतने का मौका मिलेगा। यह सेल 7 से 9 दिसंबर के बीच होगी। इस दौरान देश भर के सभी फोर्ड डीलरशिप सुबह 9 बजे से रात्रि 12 बजे तक खुले रहेंगे। फोर्ड की इस तीन दिवसीय सेल कैंपेन के दौरान ग्राहकों को फोर्ड कार बुक करवाने पर एक स्क्रैच कार्ड दिया जाएगा। जिसमे ग्राहकों को सुनिश्चित उपहार दिया जाएगा।

Read News: वॉक्सवेगन ने पेश की बिग-रश स्कीम, मिलेगी 2 लाख तक की छूट

इन उपहारों में घरेलु उपकरण से हॉलिडे टूर वाउचर तक कुछ भी हो सकता हैं। उपहारों की इस सूचि में एलईडी टीवी, वाशिंग मशीन, होम थियेटर सिस्टम, माइक्रोवेव ओवन, आईपैड, आईफोन एक्स, 1 लाख रुपए का गोल्ड वाउचर और सात दिन-छह रातों की पेरिस ट्रिप का हॉलिडे टूर वाउचर शामिल हैं। यह ऑफर फिगो, एस्पायर, फ्रीस्टाइल, इकोस्पोर्ट और एंडेवर पर ही मान्य हैं।

Read News: नई साल से पहले टोयोटा मोटर्स लेकर आई ये जबरदस्त ऑफर, जल्द उठाएं फायदा

इसके अतिरिक्त कंपनी ने बम्पर ऑफर की भी घोषणा की है। इस बम्पर ऑफर के तहत लक्की विजेता को फोर्ड फिगो कार मिलेगी। जिन फोर्ड ग्राहकों की कारों की डिलीवरी दिसम्बर महीने में होगी, वे भी इस ऑफर के लिए क्वालिफाइड है। बम्पर प्राइज के विजेता का एलान 22 जनवरी 2019 को किया जाएगा।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Ford's midnight surprise sale startes, could win up to 11 crore prize

More News From business

free stats