image

बाॅक्स आॅफिस पर आमिर खान बड़ा धमाका करने के लिए तैयार हैं, फैंस इस बात के साथ ताे बेहद खुश हैं कि फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की एडवांस बुकिंग 3 नवंबर से ही शुरू हो चुकी है। बता दें कि फिल्म 7 नवंबर को रिलीज़ होगी, और चार दिन की ये एडवांस बुकिंग फिल्म की ओपनिंग के आंकड़ों पर ज़ोरदार असर डालेगी। जी हा, वहीं लंबी छुट्ट‍ियों के कारण इसकी कमाई भी बड़ी होने वाली है, अनुमान लगाया है कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन सकती है।

यह भी पढ़े:- Pool Photos: अपनी Hottest Look से किंग खान की बेटी सुहाना ने बनाया सबकाे दीवाना

वहीं फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट कोमल नहाटा के अनुसार, ओपनिंग डे पर ठग्स के 50 करोड़ से ऊपर कलेक्शन करने की उम्मीद है। ऐसा लगता है कि  इसे आज तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिलेगी, फर्स्ट डे कलेक्शन 52 या 55 करोड़ भी हो सकता है। मूवी को भारत में 5000 और विदेश में लगभग 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। बकौल नहाटा, एक तरह से अभी तक की सबसे ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज होने वाली हिंदी फिल्म कही जा सकती है, वीकेंड चार दिन का है, तो लगभग 200 करोड़ की कमाई हो सकती है। 180 से 200 करोड़ तक की कमाई भी हो सकती है। रिपोर्ट बहुत अच्छी रही तो 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार हो सकता है। 

यह भी पढ़े:- तस्वीराें में दिखा रोमांटिक अंदाज बॉयफ्रेंड संग जल्द शादी के बंधन में बंधेगी सुष्मिता!

सबसे बड़ी बात रिलीज से पहले बिके 2 लाख टिकट...

बता दें कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 2 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग रिलीज से पहले ही हो गई थी। इस मामले में ठग्स ने इस साल रिलीज हुई टाइगर जिंदा है, संजू और अवेंजर्स इन्फिनिटी वार के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। वेब पोर्टल के मुताबिक़ मल्टीप्लेक्स में 'संजू' और सिंगल स्क्रीन थियेटर में 'रेस 3' साल की दो हाइएस्ट ग्रासर फ़िल्में हैं। मल्टीप्लेक्स में 400 से 1,500 रुपये तक जबकि सिंगल स्क्रीन थियेटर्स में औसत 200 रुपये तक टिकटों के रेट रखे गए हैं।

यह भी पढ़े:-  Bigg Boss 12: श्रीसंत ने सारी हदें पार कर करणवीर के खानदान को कहा एेसा घटिया शब्द

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का बजट 240 करोड़ है, 220 करोड़ लागत और 20 करोड़ प्रमोशन का खर्च है। उस हिसाब से पहले वीकेंड में ही यह फिल्म रिकवर कर लेगी। 150 करोड़ तो पहले ही सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स के जरिये आ चुके हैं। बचे 90 करोड़ के हिसाब से पहले ही वीकेंड में ब्रेक इवेन प्वांइट पर पहुंच जाएगी, डिजिटल राइट्स 150 करोड़ में बिके हैं। पहले फिल्म सैटेलाइट पर आयेगी, उसके बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी। इस सबकाे देखकर यही लगता है कि फिल्म बड़े रिकाॅर्ड ताेड़ने वाली है। 

यह भी पढ़े:-  फिल्म Zero के ट्रेलर ने बनाया शानदार रिकाॅर्ड, हर तरफ छाया शाहरुख का अंदाज

यह भी पढ़े:- #MeToo को लेकर कल्कि कोचलिन ने भी तोड़ी अपनी चुप्पी, कहा...

 

यह भी पढ़े:- Bigg Boss-12 का मजाक उड़ाते हुए राखी सावंत ने कही एेसी घटिया बात, मेकर्स को कहा...

यह भी पढ़े:- Bigg Boss 12: आखिर क्याें दीपक के बाद फूट-फूट कर रोती नजर आर्इ सोमी खान

 

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: First day opening box office collection of aamir thugs of hindostan

More News From bollywood

Advertisement
Advertisement
free stats