Advertisement
image

हिंदी सिनेमा में ऐसी बहुत सी फिल्में है जो सालों साल दर्शकों के दिलों में तरोताजा रहती है। उन्ही में एक है संजय लीला भंसाली की खूबसूरत फिल्म ‘देवदास’ जिन्हे कल 16 साल पूरे हो गए है। इस मौके पर माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान और फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली श्रेया घोषाल ने अपनी खुशी जाहिर की है। 

2002 में बनी इस फिल्म में चन्द्रमुखी की भूमिका निभाने वाली माधुरी ने फिल्मांकन के दौरान ली गयी एक तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए कहा है कि यह उनके दिल के बहुत करीब है।

माधुरी ने फिल्म में शाहरुख , ऐश्वर्या राय , जैकी श्राफ जैसे अभिनेताओं के साथ काम करने को लेकर बेहद खुशी और प्रेम प्रगट किया है। शाहरूख ने भी माधुरी के ट्वीट को री - ट्वीट कर ‘ मार डाला ’ गीत पर उनकी प्रस्तुति को याद किया है।

शाहरुख ने लिखा है , आप हमेशा हमारे दिलों के करीब रहेंगी। आप ही हैं जिसने मार डाला' इन दिनों अमेरिका में मौजूद गायका श्रेया घोषाल ने भी इस अवसर पर अपनी खुशी व्यक्त की है। 


 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: film devdas completed 76 years in


advertisement
free stats