image

हांसी : गांव रोशन खेडा हाल आबाद हुडा सैक्टर-6 निवासी कांग्रेस नेता कपूर ने महिला को काम दिलाने के लिए हांसी बुलवाया। वह अपने पति व बच्चों के साथ किराए पर रहने लगी। जब उसके बच्चे स्कूल व पति काम पर चला जाता तो वह जबरन उसके घर में आ जाता और उसे अकेला पाकर और डरा-धमकाकर उससे दुष्कर्म करता। ऐसा उसने करीब 5-6 बार किया।

पुलिस ने हांसी उपमंडल के एक गांव निवासी महिला की शिकायत पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता रोशनखेड़ा निवासी हाल आबाद सैक्टर-6 हुडा कपूर व मुंढाल के एक प्राइवेट स्कूल संचालक ऋषि के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। सिटी थाना प्रभारी उदयभान ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

READ NEWS : छात्रा ने पिता की रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, कहा- मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना

वहीं मुंढाल गांव के एक प्राइवेट स्कूल संचालक ने उसके बच्चों का स्कूल लिविंग सर्टीफिकेट न देने का भय पैदा करके उससे दुष्कर्म किया। महिला ने बताया कि इनसे तंग आकर वह पहले महिला थाने गई, वहां से उसे अनाज मंडी चौकी भेज दिया गया। वहां भी उसकी सुनवाई नहीं हुई तो उसने शहर थाना में आकर पुलिस अधिकारियों के समक्ष अपना दुखड़ा बयान किया। इसके बाद महिला पुलिस जांच अधिकारी ने उसकी शिकायत दर्ज की।

वहीं एस.एच.ओ. उदयभान ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर कपूर सिंह व मुंढाल निवासी ऋषि के खिलाफ बलात्कार व जान से मारने की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी कपूर सिंह पूनिया का कहना है कि उस पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। उसने तो एक गरीब को बसाने का काम किया है। वहीं मुंढाल गांव के प्राइवेट ग्रामीण सीनियर सैकेंडरी स्कूल के संचालक ऋषि शर्मा ने कहा कि पीड़ित महिला ने पिछले काफी महीनों से बच्चों की फीस जमा नहीं करवाई थी। फीस मांगने पर उसने इस तरह के आरोप उस पर लगाए हैं।

READ NEWS : पत्थरबाजों को काबू करती नजर आएंगी अब महिला कमांडो, दी गई है स्पैशल ट्रेनिंग

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: filed a case of rape against congress leader and school director

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats