image

भारतीय वास्तुशास्त्र और चीनी वास्तुशास्त्र फेंगशुई में कई ऐसे उपाय बताए गए है, जिसकी सहायता से हम अपने घर में फैली नकारात्मक ऊर्जा को दूर भगा सकते है और सकारात्मक ऊर्जा का वातावरण पैदा कर सकते हैं।

+ अगर आप अपने बिजनेस की ग्रोथ को लेकर परेशान है लाख कोशिशे करने के बाद भी आपका व्यवसाय नहीं चल पा रहा है तो आप लाल धागे में बंधे तीन सिक्के को अपने दुकान या ऑफिस के मुख्य द्वार पर उत्तर दिशा की लटका दें। 

+ कई बार उधार दिए हुए पैसे की वापसी होने में देरी होती है और वापस पाने में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उधार पैसे की वापसी के लिए आपको अपने बेडरूम की खि़ड़की पर लाल धागे में तीन सिक्के टांगने चाहिए।

+ लाख कोशिश करने के बाद भी अगर आपको नौकरी पाने में दिक्कत आ रही है बार-बार असफल हो रहे हैं तो आपको अपने कमरे की दक्षिण दिशा में तीन सिक्के लटका देना चाहिए। नौकरी पाने में आ रही बाधा दूर हो जाएगी।

+ घर में अक्सर छोटी-छोटी वजहो से परिवार में तनाव रहता है तो इस समस्या को दूर करने के लिए घर के मुख्य कमरे में इन सिक्को को बांध दें। इसके आलावा आपका दुर्भाग्य पीछा नहीं छोड़ रहा है तो अपने घर के मुख्य दरवाजे पर इन सिक्कों को बांधना चाहिए। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Feng Shui: To get rid of every problem keep 3 coins at this place in home

Advertisement
free stats