image

कई सालों के बाद अनिल कपूर और एशवर्या राय बच्चन एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। दोनों अपनी अपकंमिग फिल्म 'फन्ने खां' शूटिंग मे बिज़ी है। ये फिल्म शूटिंग की शुरुआत से ही इन दोनों की रीयूनियन को लेकर काफी लाइमलाइट में है। 

ये फिल्म 3 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है। 'फन्ने खान' को अतुल मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है साथ ही इस फिल्म को भूषण कुमार फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।  

हाल ही में इस फिल्म का एक और गाना 'अच्छे दिन' रिलीज कर दिया गया है। ये तो सभी जानते हैं कि 'अच्छे दिन' पीएम मोदी की सबसे चर्चित लाइन है जिसे देश भर में लोगों ने अलग अलग तरीके से इस्तेमाल किया है। इसी कड़ी में अब ये लाइन 'फन्ने खां' के गाने में भी इस्तेमाल की गई है। 

इस गाने को आवाज दी है अमित त्रिवेदी ने और इसे कम्पोज भी किया है। बता दें कि फिल्म का तीसरा गाना है जिसे मेकर्स मे रिलीज किया है। इस गाने को अनिल कपूर पर फिल्माया गया है। 

फिल्म में राजकुमार राव और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में है। इस गाने से पहले फिल्म के ट्रेलर, टीजर और दो गाने रिलीज कर दिए गए हैं। जिन्हें सोशल मीडिया पर दर्शको का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।



DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Fanney Khan new song 'achche din' release

free stats