image

जगाधरी : चोरों ने सूने घर का ताला तोड़कर हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। वहीं, अलग-अलग स्थानों से छह मोटरसाइकिलें चोरी हो गई। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए। जानकारी के मुताबिक रुपनगर बाढ़ी माजरा निवासी राकेश कुमार ने बताया कि वह गत् 24 दिसंबर को परिवार समेत किसी काम से बाहर गया था। सुबह के वक्त वह घर लौटे तो ताला टूटा पड़ा था और सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने सामान की जांच की, तो घर से हजारों रुपये  के सोने-चांदी के गहने व अन्य सामान गायब था। 

छह मोटरसाइकिलें चोरी : शहर के चौपड़ा गार्डन निवासी मेहरचंद ने बताया कि देर शाम वह सरोजनी कालोनी में किसी काम से गया था। आरोप है कि इस दौरान किसी ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली।

यहां से भी बाईकें चोरी : गांव साबापुर निवासी सुनील कुमार देर शाम गांव ताजकपुर में किसी काम से गया था। आरोप है कि इस दौरान किसी ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली। वहीं, देर शाम छछरौली निवासी  कंवर सिंह की कस्बे के मेन बाजार से किसी ने मोटरसाइकिल चोरी कर ली। वहीं गांव लाहडपुर निवासी पवन की किसी ने साढ़ौरा के रोजा पीर के नजदीक से मोटरसाइकिल चोरी कर ली। पुलिस ने चोरों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: everywhere theft incidents police failed

free stats