image

हिसारः हरियाणा में हिसार से लोकसभा सांसद दुष्यंत चौटाला ने कल भूना व भिवानी में रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों पर लाठीचार्ज करने की आज कड़े शब्दों में निंदा की।

चौटाला ने कहा कि कर्मचारियों की जायज मांगों को लाठी व गोली से नहीं कुचला जा सकता। उन्होंने कहा कि रोडवेज कर्मचारी स्वहित की बजाय जनहित के मुद्दों को लेकर आंदोलनरत है, जिसके कारण उन्हें अन्य कर्मचारियों के साथ-साथ भारी जनसमर्थन भी मिल रहा है।

चौटाला ने कहा कि निजी रुट परमिट जारी कर सरकार एक जनहित वाले विभाग का निजीकरण करने पर तुली हुई है और कर्मचारियों के भारी विरोध के बावजूद सरकार का अपने निर्णय को वापस न लेना इस मामले में भारी भ्रष्टाचार की आशंका दर्शाता है। इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) नेता चौटाला ने कहा कि एक तरफ तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार हरियाणा दिवस पर लंबे-चौड़े दावे कर रही है, वहीं दूसरी तरफ सरकार की रीढ़ कहे जाने वाले कर्मचारी वर्ग पर दमनात्मक कार्रवाई सरकार कर अपनी पोल खुद खोल रही है।

उन्होंने कहा कि अगर सरकार वास्तव में ही प्रदेश का भला चाहती है तो निजीकरण जैसे फैसलों को तुरंत प्रभाव से रद्द करे और रोडवेज हड़ताल को समाप्त कराए ताकि आम लोगों को राहत मिल सके।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Dushyant Chautala strongly condemns lathi charge for Haryana roadways employees

More News From haryana

Advertisement
Advertisement
free stats