Advertisement
image

नई दिल्लीः मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पुरानी दिल्ली के एक स्कूल में फीस का भुगतान नहीं करने पर केजी की छात्राओं को कथित रुप से बेसमेंट में कैद करने के मामले पर शिक्षा विभाग से रिपोर्ट मांगी है। दिल्ली पुलिस ने इस बाबत स्कूल के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज ट्वीट किया, ‘‘ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राबिया पब्लिक स्कूल के मामले पर रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने शिक्षा सचिव और शिक्षा निदेशक को सभी तथ्यों के साथ बुलाया है। ’’ स्कूल प्रशासन मुद्दे पर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं था। 

केजरीवाल और सिसोदिया कल स्कूल का दौरा करेंगे और छात्राओं , उनके माता - पिता तथा स्कूल के अधिकारियों से मिलेंगे।  मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया , ‘‘मैं और उपमुख्यमंत्री कल सुबह 10 बजे स्कूल जाएंगे। बच्चियों , उनके माता - पिता और स्कूल अधिकारियों से मिलेंगे। ’’  कुछ माता - पिता ने कल पुलिस को सूचित किया था कि मध्य दिल्ली के हौज काजी थाना क्षेत्र में स्थित स्कूल में 16 बच्चियों को उनके शिक्षकों ने सुबह सात बजे से दोपहर दो बजे के बीच बेसमेंट में कैद रखा था। 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: delhi govt issues order for strict action against make children hostage


advertisement
free stats Web Analytics