Advertisement
image

अंडरवर्ल्ड ने जाने माने डॉन दाऊद इब्राहिम के शार्प शूटर राशिद मालबारी की गिरफ्तारी के बाद एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। खुलासे में ये पता चला है कि राशिद मालबारी ने छोटा शकील के कहने पर श्रीराम सेना के संस्थापक प्रमोद मुथालिक और बीजेपी नेता वरुण गांधी को मारने का प्लान बनाया था लेकिन उनका ये प्लान नकामयाब रहा साजिश को अंजाम देने से पहले ही उसके शूटर गिरफ्तार हो गए थे।

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि डॉन दाऊद इब्राहिम के शार्प शूटर राशिद मालबीरी साल 2014 में मंगलूरु कोर्ट से बेल जंप कर नेपाल के रास्ते इंडिया से फरार हो गया था। अंडरवर्ल्ड के नेपाल का सारा काम राशिद मालबारी ही देखता है। बैंकाक में साल 2000 में छोटा राजन पर हमले में राशीद मालबारी भी शामिल था। हमले में छोटा राजन को गोली लगी थी, लेकिन वो फरार हो गया था।

बता दें कि पिछले कुछ वर्षों से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के खास लोगों की गिरफ्तारी लगातार हो रही है। इससे पहले उसके भाई सहित कई खास गुर्गे गिरफ्तार हुए हैं। इसमें फारूक टकला का नाम प्रमुख है, जिसे दुबई से गिरफ्तार किया गया था। वह पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के संपर्क में भी था।
 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: dawood sharp shooter arrested before plotting to kill this big leader


advertisement
free stats