image

2019 में लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जोरों से तैयारी कर रहे हैं। वह बीजेपी सरकार पर हमला बोलने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ते। सोमवार को राहुल गांधी ने दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में मोदी सरकार के खिलाफ 'संविधान बचाओ' अभियान की शुरुआत की। इस दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर जमकर हमला किया। राहुल का सारा का सारा भाषण पीएम मोदी पर ही था। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी को तो बस खुद में ही रुचि है। 

वह किसी की नहीं सुनते, सिर्फ और सिर्फ अपने मन की बात करते हैं। राहुल ने कहा कि बीजेपी सरकार एक दलीत विरोधी सरकार है। इसलिए देश के दलित भाजपा से बहुत नाराज हैं। राहुल ने कहा कि बीजेपी दलीतों के ऊपर होते अत्याचार पर चुप क्यों है। उन्होंने कहा को मोदी के राज में ही दलीतों पर अत्याचार बढ़े हैं। 

इसके साथ ही उन्होंने चुनाव से पहले किए गए मोदी के वादों को याद करवाते हुए कहा कि मोदी सरकार के वादे के अनुसार 2 करोड़ रोजगार का क्या हुअा। कितने युवाओं के रोजगार मिला। देश में बेरोजगारी बढ़ रही है और अापके वायदे के अनुसार किसी के बैंक में 15 लाख रुपए भी नहीं अाए।


यहीं नहीं राहुल ने कहा कि एेसा पहली बार हुअा है जब संसद को रोका गया हो। पीएम ने संसद को नीरव मोदी के कारण रोका। नीरव मोदी मामले में सरकार कुछ बोल क्यों नहीं रही। वहीं राहुल ने कठुअा और उन्नाव बलात्कार मामले में भी मोदी सरकार को घेरा। राहुल ने कहा कि क्या देशभर को हिलाकर रख देने वाले इन बलात्कारियों पर मोदी चुप क्यों है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का अब का नारा है, बेटी को बीजेपी से बचाओ। उन्होंने कहा कि मोदी संसद में खड़े होने से डरते हैं। उन्होंने कहा कि में 15 मिनट बोलूंगा तो मोदी खड़े नहीं हो पाएंगे। राहुल ने कहा कि पीएम को पता है कि वह प्रधानमंत्री कैसे बने हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी अपने मन की बात करते हैं, लेकिन 2019 में जनता मोदी को अपने मन की बात बताएगी। राहुल यहीं नहीं रुके। राहुल ने कहा कि कांग्रेस ने 70 साल तक देश की रक्षा की, लेकिन मोदी ने देश को बर्बाद कर दिया। दुनिया में भारत की नाम खराब कर दिया। राहुल ने कहा कि मोदी के राज में सुप्रीम कोर्ट को कुचला जा रहा है। राहुल बोले, देश की अर्थव्यवस्था को भी मोदी ने ही खराब किया है। 



DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: congress protects country for 70 years modi has done the whole world bad name rahul

free stats