image

गांधीनगरः हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के ‘‘डर’’ से विपक्षी दल एकजुट हो रहे हैं और उनकी एकजुटता ज्यादा दिन तक कायम नहीं रहेगी। खट्टर 9वें वाइब्रेंट गुजरात वैश्विक शिखर सम्मेलन के तहत हरियाणा सरकार द्वारा ‘निवेश के अवसरों पर आयोजित एक संगोष्ठी से इतर बोल रहे थे।

Read More  मध्यप्रदेशः सैर पर निकले BJP नेता का खेत में मिला शव

उन्होंने कहा, ‘‘यह विपक्षी एकता टिकने वाली नहीं है। वे नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और दुनिया में देश की बढ़ती प्रतिष्ठा से डरकर एकजुट हुए हैं। इससे विपक्षी एकता का जनता पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।’’ खट्टर ने कहा, ‘‘उन्होंने विपक्षी दलों नेी देश को वर्षों तक लूटा। वे इसलिए एकजुट हुए हैं क्योंकि उन्हें देश को लूटने का अवसर नहीं मिल रहा है।वह शनिवार को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में तृणमूल कांग्रेस की अगुवायी में आयोजित विपक्ष की एकजुट भारत रैलीे को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब दे रहे थे।

Read More AIIMS में भर्ती अमित शाह को मिली छुट्टी, इस बीमारी का हुआ इलाज

उन्होंने सभी विपक्षी दलों के बीच एक स्वीकार्य नेता की कमी को लेकर भी उनका मजाक बनाया और कहा कि यह बिना दूल्हे की ‘‘बारात’’ है। आर्थिक मुद्दों पर खट्टर ने कहा कि उनका राज्य निवेश पर ध्यान दे रहा है और कारोबार सुगमता रैंकिंग में ऊपर आया है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: CM Manohar lal Khattar statement on mahagathbandhan made by opposition

More News From national

free stats