Advertisement
image

IPL टीम चेन्नई सुपर किंग्स दो साल के बैन झेलने का बाद इस सीजन में फिर से वापसी कर रही है। वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स ने आठ साल तक अपने कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को अपने टीम में ही रखने का फैसला किया है लेकिन आउट ऑफ फॉर्म चल रहे सुरेश रैना को टीम से बाहर कर दिया है।

जल्द ही आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल मालिकों के साथ अगले साल की ऑक्शन के लिए रिटेनशन पॉलिसी की घोषणा करेगी। एेसे में सभी को उम्मीद है कि ऑक्शन से पहले हर टीम सिर्फ तीन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है। इसमें दो भारतीय और एक विदेशी प्लेयर होंगे।

खबरों के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स ने भारतीय खिलाड़ी के तौर पर धोनी और अश्विन को तो वहीं ओवरसीज प्लेयर के तौर पर साउथ अफ्रीका के फाफ डुप्लेसिस को अपने पास रखने का फैसला किया है। वहीं खराब दौर से गुजर रहे रैना अब टीम का हिस्सा नही रहेंगे।

आपको बता दें कि चेन्नई की टीम को स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाजी के चलते दो साल के लिए आईपीएल से सस्पेंड कर दिया गया था। आईपीएल के पिछले दो सीजन में धोनी जहां राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स की टीम की से खेले थे वहीं रैना 'गुजरात लायंस' टीम का हिस्सा थे और वे इस टीम के कप्तान भी थे। टी20 के सबसे सफल खिला़ड़ियों में से एक सुरेश रैना, आठ साल तक चेन्नई टीम का हिस्सा रहे और हर सीजन में उन्होंने 400 से ज्यादा रन बनाए थे।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: chennai super kings to retain ms dhoni no place for suresh raina


advertisement
free stats Web Analytics