image

आश्विन मास की शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि को बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश देता त्यौहार दशहरा मनाया जाता है। आपको बता दें इस साल दशहरा 19 अक्तूबर को पूरे देश में मनाया जाएगा। आपको बताने जा रहें है उन राशियों के बारे में जिनका दशमी के दिन भाग्य उदय होगा -

मेष राशि: इस राशि के लोग पिछले कुछ महीनो से किसी काम को अंजाम देने के लिए काफी परेशान हैं। वहीं दशहरे के दिन आपके सारे रुके काम पुरे होना शुरू हो जाएंगे। इस दौरान आपकी किस्मत इतनी अधिक बुलंद रहेगी कि आपको इस काम को पूरा करने के लिए कोई मेहनत भी नहीं करनी होगी। आपकी किस्मत को और अधिक प्रबल बनाने के लिए आप इस दिन हनुमान चालीसा का पाठ कर सकते हैं। इसका आपको ओर अधिक लाभ प्राप्त होगा।

कर्क राशि: कर्क राशि के लोगों को पैसों को लेकर बहुत बड़े लाभ होने वाले हैं। यदि अब तक आपका व्यापार ठीक तरह से नहीं चल रहा था तो अब चलने लगेगा। पैसो से संबंधित कोई बड़ा काम करने की सोच रहे हैं, तो इस दिन शुरुआत के लिए उत्तम समय है। जमीन और वहां खरीदने के लिए भी ये समय सुनहरा हैं। इस दौरान यदि आप कही पैसों का निवेश भी करते हैं तो आपको फायदा ही मिलेगा। आर्थिक लाभ होने की पूरी संभावना है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: By the time of Dussehra, these two zodiac sign will be fate will be shine

More News From dharm

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats