image

कादियां : पंजाब प्रदेश कांग्रेस में नवजोत सिंह सिद्धू फोबिया छाया हुआ है। करतारपुर कॉरिडोर के नायक बनने के बाद पंजाब के दिग्गज कांग्रेसी नेताओं के दिमाग में यह बात बैठ गई है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा अगले चुनावों में राजनीति से संन्यास लेने के पश्चात अपने आप को भावी मुख्यमंत्री के रूप में देखने लगे थे, पर करतापुर कॉरिडोर के कारण सिद्धू का पंजाब में कद बढ़ने से वरिष्ठ नेता खुद को ठगा-सा महसूस कर रहे हैं। 

इस संबंध में सिद्धू के पाकिस्तान जाने तथा कैप्टन अमरिंदर सिंह की सलाह न मानने के पश्चात हैदराबाद में सिद्धू की बयानबाजी से कांग्रेस में आपसी खींचतान की खबरों के बारे जब सेहत मंत्री ब्रह्म मोहिन्द्रा से इस बारे में पूछा गया तो वह केवल मुस्करा भर दिए। जब उनकी खामोशी को सिद्धू के दौरे को समर्थन के रूप में देखने की बात पूछी गई तो भी वह बिना जवाब दिए मुस्कराते रहे। 

इस सवाल के तुरन्त बाद जब उनसे कादियां के सिविल अस्पताल में डाक्टरों की कमी तथा अस्पताल को सीएचसी बनाए जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने तुरन्त जवाब देते हुए कहा कि पूरे पंजाब में डाक्टरों की कमी है इसलिए पंजाब में 588 डाक्टरों की, 1100 एचपीएस डब्ल्यू वर्कर तथा 600 स्टाफ नर्सो की नियुक्ति की गई है तथा शीघ्र ही कादियां के अस्पातल में भी डाक्टर भेज दिए जाएंगे। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Brahma Mahindra statement on Navjot Singh Sidhu

More News From punjab

free stats