image

नवांशहर: सोशल मीडिया के जरिये पहले दोस्ती फिर प्यार और फिर धोखे जैसी बहुत सारी खबरे सामने आती रहते है, कई बार तो इस धोखे की वजह से बहुत सारे लोग अपनी जिंदगी भी खत्म कर चुके है। ऐसा ही एक मामला नवांशहर से सामने आया है। यहां पर एक लड़के ने जहर निगलकर अपनी जिंदगी खत्म करने की कोशिश की, जिसे इलाज के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

मिली जानकारी के अनुसार फगवाड़ा के गांव रामपुर सुनेड़ा निवासी बलजिंदर सिंह की करीब डेढ़ वर्ष पहले एक युवती से फेसबुक पर फ्रैंडशिप हुई थी। बलजिंदर सिंह लड़की से शादी करना चाहता था। लड़की पक्ष शादी के लिए राजी नहीं था। लड़की के पिता ने युवक के खिलाफ पुलिस में उनकी बेटी को तंग करने की शिकायत की हुई थी।

इसी मामले को लेकर शुक्रवार को दोनों पक्ष थाने आए हुए थे। थाना इंचार्ज कहीं बाहर थे तथा इस दौरान दोनों पक्ष आपस में बातचीत करने लगे। इसी दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने युवक से पूछा कि तुम बताओ क्या चाहते हो। इस पर बलजिंदर ने कहा कि उसकी लड़की से शादी करवा दो। 

इस पर लड़की पक्ष भड़क गया। बताया गया कि लड़की ने भी शादी करने से मना कर दिया। लड़का इस बात से आहत हो गया और वह थाने की ओर भाग खड़ा हुआ। लड़के ने इस दौरान कोई जहरीली वस्तु निगल ली। जिसके बाद बलजिंदर को अस्पताल भर्ती करवा दिया गया है। पुलिस की तरफ से मामले की जांच जारी है। 
 



DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Boy took this extreme step because his Facebook love did not get its destination

free stats