image

नई दिल्ली : दुबई में पंजीकृत वैश्विक प्रौद्योगिकी कंपनी ब्लैकएनग्रीन ने डीसीबी प्लेयर फोटरुमो के साथ साङोदारी में वोडाफोन इंडिया पर मैजिक कॉल एप लांच किया है, जो यूजर्स को अपने वोडाफोन वॉलेट खाते के माध्यम से इन-एप खरीदारी करने की सुविधा देता है। कंपनी ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि ब्लैकएनग्रीन दुनिया भर में 98 से अधिक दूरसंचार कंपनियों को अपनी नवोन्मेषी सेवाएं प्रदान करती है और पिछले 7 वर्षो में कई गेम चेंजिंग उत्पादों को पेश किया है, जिनमें से प्रत्येक ने ‘उद्योग में अग्रणी’ होने के कारण वैश्विक दूरसंचार क्षेत्र में एक मुकाम हासिल किया है। 

ब्लैकएनग्रीन ने कहा कि हाल ही में भारत में लांच ‘मैजिक कॉल’ एप ने 30 लाख से अधिक डाउनलोड और 20 लाख से अधिक कॉल के साथ बड़ी सफलता हासिल की है और भारतीय यूजर्स इस एप को बेहद पसंद कर रहे हैं। कंपनी ने बताया कि ‘मैजिक कॉल’ एक लोकेलाइज्ड एप भी है, जो कई भारतीय कलाकारों की आवाजों के साथ एक वेब वर्सन के रूप में भी उपलब्ध है। इसके नवीनतम फीचर ‘अवतार’ के लांच के साथ यूजर्स के पास एप पर एक ऑडियो फिल्टर उपलब्ध है, जिसकी सरल सेटिंग्स के साथ वे अपनी आवाज बदल कर कॉल सुन या कर सकते हैं। 

यूजर्स इस एप पर कई आवाज बना सकते हैं, उन्हें नाम दे सकते हैं, उनके लिए आइकन अपलोड कर सकते हैं जैसा उन्हें पसंद हो और उन्हें बाद के उपयोग के लिए सेव कर सकते हैं। यूजर्स उन बनावटी आवाजों में बधाई दे सकते हैं, हास्यास्पद फोन वातार्लाप कर सकते हैं या रिकॉर्ड कर सकते हैं और सोशल मीडिया पर साझा कर सकते हैं।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: BlackNegreen, Fortumo launches Magic Call on Vodafone India

free stats