image

कैथल : एक तरफ मोदी सरकार देश के सैनिकों और सर्जिकल स्ट्राइक का राजनैतिक फायदा लूटने की होड़ में हर हथकंडा अपनाए हुए है । तो दूसरी तरफ मोदी सरकार पाकिस्तान के खिलाफ एक दृढ़ नीति व दिशा प्रदान करने तथा पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद को रोकने में पूरी तरह फेल हुई है। मोदी सरकार की विफलता का सबसे बड़ा सबूत यही है कि सितंबर 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद 146 सैनिक शहीद हो चुके हैं व पाकिस्तान 1600 से अधिक बार नियंत्रण रेखा का उल्लंघन कर चुका है और 79 आतंकवादी हमलों ने सरकार के झूठे दावों की पोल खोल दी है।

READ NEWS : तीन साल की बेटी के साथ बाप नहर किनारे खड़ा था, अचानक हुआ कुछ एेसा सब रह गए हैरान

उक्त शब्द आज अखिल भारतीय कांग्रेस मीडिया प्रभारी व विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अपने निवास किसान भवन पर जनता की समस्याएं सुनते हुए कहे। सुरजेवाला ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सेना के प्रति मोदी सरकार का दुराग्रह व दोगली तथा खोखली बातें इस बात से साबित होती है कि सरकार ने सेना के बजट में कटौती कर व आधुनिक सुरक्षा उपकरण मुहैया न करवा साफ तौर से सौतेला व्यवहार किया है।

READ NEWS :जब पति काम पर चला जाता तो कांग्रेस नेता महिला से करता था गंदा काम, आखिर तंग आकर...

सुरजेवाला ने भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा शासित राज्य मध्य प्रदेश महिलाओं के खि़लाफ़ हो रहे जघन्य अपराधों का गढ़ बन गया है। मंदसौर की हैवानियत व बर्बरता दिल दहला देने वाली है। इससे शर्मनाक क्या हो सकता है कि पीड़ित परिवार के लोगों को सांत्वना प्रदान करने के बजाय भाजपाई सांसद परिवार से धन्यवाद मांग रहे हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: bjp misuse of soldiers surjevala

free stats