image

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि उनकी पार्टी अयोध्या में राम जन्म भूमि पर जल्द से जल्द भव्य मंदिर के निर्माण के पक्ष में है, लेकिन कांग्रेस इसमें रोड़े अटका रही है। शाह ने रामलीला मैदान में भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित करते हुये कहा कि भाजपा चाहती है राम जन्म भूमि स्थल पर जल्द से जल्द भव्य मंदिर का निर्माण हो।

Read More झूठे और फर्जी आरोपों के आधार पर किया गया मेरा तबादला : आलोक वर्मा

Amit Shah, BJP President: BJP wants #RamMandir to be constructed at the earliest. We are trying in the Supreme Court that the case reaches its conclusion but Congress here also is trying to create obstacles. pic.twitter.com/A6IzgJiNCH

— ANI (@ANI) January 11, 2019

Read More पेट्रोल-डीजल के दाम में वृद्धि का सिलसिला जारी, जानिए आज के रेट

उच्चतम न्यायालय में मामला चल रहा है। हम प्रयास कर रहे हैं कि जल्द से जल्द फैसला हो, लेकिन कांग्रेस पार्टी इसमें एक के बाद एक रोड़े अटकाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं वकील कपिल सिब्बल ने उच्चतम न्यायालय में सुनवाई 2019 के आम चुनाव तक टालने की अपील की थी। उन्होंने कांग्रेस से इस मामले में अपना रुख स्पष्ट करने को कहा। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हम संवैधानिक रुप से राम मंदिर बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Read More कश्मीर घाटी में बर्फबारी का दौर जारी, अगले 72 घंटों तक मौसम की स्थिति रहेगी खराब

Read More नागेश्वर राव को फिर से संभाला सीबीआई निदेशक का कार्यभार

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: BJP Committed To Construct Ram Temple: Amit Shah

More News From national

Bangali Guru
free stats