image

पणजीः भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मांडवी नदी पर बने 5.1 किलोमीटर लंबे केबल पुल ‘अटल सेतु’ को देखने आने का ‘आमंत्रण’ दिया है। भाजपा ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए उनसेर् राहुली पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रखे गये इस पुल की ‘‘यात्रा’’ करने और यह देखने कि सत्तारुढ़ पार्टी भारत को कैसे ‘‘बदल’’ रही है।राहुल गांधी और संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी निजी यात्रा पर शनिवार से गोवा में हैं।

Read More  न घोड़ी न कार, रोड रोलर में अपनी दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा

मांडवी नदी पर तीसरे केबल पुल को रविवार को एक समारोह में आम जनता के लिए खोल दिया गया था। इस समारोह में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर शामिल हुए थे।भाजपा ने सोमवार को अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया, ‘‘प्रिय  राहुल गांधी, हमें पता चला है कि आप इस समय गोवा में छुट्टी पर हैं। हम आप से कांग्रेस के सभी विधायकों के साथ मांडवी नदी पर बने भारत में तीसरे सबसे बड़े केबल पुल ‘अटल सेतु’ की यात्रा करने और सत्तारुढ़ पार्टी भारत को कैसे बदल रही है, इसका गवाह बनने का अनुरोध करती है।’’   

Read More  उड़ान भरते ही क्रैश हुआ लड़ाकू विमान जैगुआर, पायलट ने सूझबूझ का दिया परिचय

करटोरिम से विधायक अलेक्सो रेगिनल्डो को छोड़कर राज्य में कांग्रेस के सभी विधायकों ने सेतु उद्घाटन समारोह का बहिष्कार किया था और आरोप लगाया था कि इसके निर्माण में भ्रष्टाचार हुआ है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: bjp comment on rahul gandhi visit in goa

More News From national

free stats