Advertisement
image

नई दिल्‍ली:  शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस का सीजन-11 जीत लिया है। शिल्पा शिंदे ने शुरुआत से बढ़त बन रखी थी और वे पिछले कुछ दिनों से ट्विटर और अन्य सोशल वेबसाइट्स पर भी ट्रेंड कर रही थीं। शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस का सीजन-11 जीत लिया है। शिल्पा शिंदे के फैन्स के लिए यह जबरदस्त खबर होगी। वैसे भी शिल्पा शिंदे ने अपने व्यवहार और काम से दर्शकों का खूब दिल जीता है।

 

शिल्पा निर्माताओं की जरूरत के हिसाब से सबसे विवादास्पद चेहरा थीं। शुरू में उन्होंने प्रोड्यूसर विकास गुप्ता से झगड़ा कर शो को काफी टीआरपी दिलाई। विकास गुप्ता और शिल्पा के बीच होने वाली बयानबाजी से दर्शक लंबे समय तक शो में इंगेज रहे। इस लिहाज से शिल्पा एंटरटेनिंग  कंटेस्टेंट बनकर उभरी। महाराष्ट्र के बड़े शहर मुंबई, नागपुर, पुणे आदि में मराठियों के बीच शिल्पा की बड़ी फैन फॉलोइंग है। इन शहरों में बिग बॉस के फॉलोअर्स भी अधिक हैं। इसलिए उन्हें वोट भी दूसरे कंटेस्टेंट से ज्यादा मिले।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: bigg boss 11 shilpa shinde wins big boss 11 title


advertisement
free stats